1000 रुपये में शुरू करे Solar Panel Business | Solar Franchise

Solar Panel business के modern idea है और आगे चलकर इसी तरह के Businesses success होंगे क्योकि renewable energy की तरफ दुनियाभर के सरकारों और लोगो का झुकाव ज्यादा है. ऐसे में अगर आप केवल 1000 रुपये लगाकर Solar panel business start करना चाहते है. तो यहाँ पर आपके लिए एक बेहतर तरीके के बारे में बताया गया है. जो की बेहद आसान है और आप दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक Solar Panel manufacturing करने वाली कंपनी के साथ जुड़ सकते है.

Solar Panel business का dealership लेकर बिज़नेस स्टार्ट करना और कम पैसे में ही खुद इंडिपेंडेंट बन सकते है. ऐसे में हम आपको Low cost investment solar panel business तरीके के बारे में बताने वाले है. जो की बेहद आसान तरीके से शुरू किया जा सकता है और इसमें ना ज्यादा पैसा लगाना है, ना एक्स्ट्रा स्टॉक खरीद कर रहना है और यह High profitable business भी है.

दोस्तों यहाँ पर फ्यूचर में सक्सेस होने वाले कमाल के बिज़नेस आईडिया के बारे में जानकारी दे रहे है. ऐसे में अगर आप सोलर पैनल और बैटरी का डीलरशिप लेना चाहते है. तो इसके लिए आप केवल 1000 रुपये इन्वेस्ट करके खुद का बिज़नेस शुरू कर सकते है. बहुत सारे लोग इस बिज़नेस के साथ जुड़ रहे है ऐसे में अगर आप भी अपने शहर में इसका Franchise लेना चाहते है तो इसके लिए आप इसको एक बार जरूर try करे.

Loom Solar Dealership Franchise:

Loom Solar India का No. 1 Mono Solar Panel Manufacturing company है और आज अपने दो Office और एक Manufacturing unit के साथ यह इंडिया का फ़ास्ट Growing कंपनी है. यह कंपनी solar panels और Lithium batteries बनती है. इस समय कंपनी के साथ 3500 से ज्यादा reseller जुड़ चुके है. Loom Solar देश के 500 cities में है.

Loom solar company ने dealership plan शुरू किया है जिससे देश के किसी भी शहर से लोग इसके साथ जुड़ कर कंपनी का Dealership यानि Franchise ले सकते है. Loom solar company बहुत ही कम investment में dealership दे रहा है ऐसे में जितने भी छोटे व्यापारी है या जो लोग व्यापर शुरू करना चाहते है उनके लिए अच्छा मौका है की इस कंपनी का Dealership ले और व्यापर शुरू करे.

Loom Solar Dealership कैसे मिलेगा?

बहुत सारे companies में dealership लेने के लिए लाखो रुपये लेते है और बहुत सारे ऐसे terms & condition रखते है. जिसे शायद ही कोई छोटा व्यापारी इन्हे नहीं ले सकता है. लेकिन Loom solar company ने ऐसा कोई terms नहीं रखा है. बस Dealer को डायरेक्ट ऑनलाइन registration करना होता है और उसके बाद कंपनी का Executive आपको कॉल करेगा और पूरा प्रोसेस डिटेल से समझा देगा.

यहाँ पर dealer को मिलने वाले कुछ opportunity और support के बारे में जानकारी देते है. ताकि इसके साथ जुड़ने में आपको आसानी हो और चाहे तो पहले इस नंबर पर 011-4013 0202 पर कॉल करके पूरी जानकारी ले सकते है.

  • Dealer Retail Store खोल सकते है.
  • केवल Demo Unit खरीद कर Dealership की शुरुआत कर सकते है. डीलर को स्टॉक रखने की जरुरत नहीं है.
  • खुद का अपना बिज़नेस स्टार्ट कर सकते है कम से कम इन्वेस्टमेंट में
  • Dealer को कंपनी की तरफ से certificate मिलेगा और एक Micro Website मिलेगा ऑनलाइन प्रमोशन के लिए
  • सभी प्रोडक्ट पर 10 -15 % discount मिलेगा.
  • कंपनी की तरह से Dealership card मिलेगा और एक technical support team मिलेगा जो किसी भी तरह के प्रॉब्लम को solve करने में मदद करेगा.

Loom Solar Dealer Registration कैसे करे?

जैसा की आप सभी जानते होंगे की किसी भी बिज़नेस का Franchise लेने के लिए एक Security amount जमा करना होता है. ऐसे में Loom solar company का security fee केवल 1000 रुपये है. कंपनी में जो व्यक्ति डीलर ले रहा है उसे केवल 1000 रुपये ही जमा करना है जो की ऑनलाइन डायरेक्ट registration करते समय ही जमा हो जाता है.

इसके साथ Franchise लेने वाले को 25000 रुपये से लेकर 100000 रुपये तक का डेमो प्रोडक्ट लेना होगा, यानि कम से कम आपको 25000 रुपये invest करने होंगे जो की आपको product में मिल जायेगा यही अगर आसान भाषा में कहे तो 25000 रुपये का प्रोडक्ट खरीदना पड़ेगा dealership लेते समय जो की team से बात करने के बाद आप तय कर सकते है.

आपको Dealership लेने के लिए इस URL को ओपन करना होगा https://www.loomsolar.com/products/dealer-registration और फिर आप दिया गए Buy It Now button मिलेगा इस पर क्लिक करना होगा जहाँ से रजिस्ट्रेशन की प्रकिया शुरू होती है. जहाँ से जाकर आपको Dealer से जुड़े इनफार्मेशन जैसे की नाम और शॉप का एड्रेस देना होगा.

Loom Solar Dealer Registration

सारी जानकारी भरने के बाद आप Payment करके फॉर्म को सबमिट कर दे और फिर आपका Loom solar dealer registration पूरा हो जायेगा और अब बारी है डेमो प्रोडक्ट बुक करने की और टीम के कॉल का इंतज़ार करने की जो की कुछ समय बाद आपको कॉल करेगा और पूरा प्रोसेस विस्तार से समझ देंगे ताकि आप कैसे उसे घर तक माँगा सकते है.

कमाई कितनी होगी?

किसी भी बिज़नेस को स्टार्ट करने से पहले सबसे जरुरी बात हमें जान लेनी चाहिए की कमाई कितनी होगी? क्योकि इससे आपको पता चलेगा की मंथ में आपको कितने प्रोडक्ट्स सेल करने है. ताकि आपके बिज़नेस को profit मिल सके और आप इसी हिसाब से तय कर सकते है की इस बिज़नेस के साथ जुड़ने में फायदा है या नहीं है.

जैसा की हमने पहले बताया आगे आने वाले समय Renewable energy source वाले बिज़नेस का growth तेजी के साथ होगा ऐसे में अगर Loom Solar का dealership लेते है तो इसका बेनिफिट आज और कल दोनों मिलेगा क्योकि जैसे जैसे समय बीतेगा आपके कंपनी की वैल्यू बढ़ती जाएगी. वैसे तो आपको registration page पर सब कुछ विस्तार से बताया गया है की, लेकिन यहाँ पर हम भी आपको जानकारी देते है की 10% से 15% का प्रॉफिट हर एक प्रोडक्ट पर होगा और ऐसे में जो भी प्रोडक्ट आप खरीदेंगे कंपनी से वो सभी आपको डिस्काउंट के साथ ही मिलेंगे .

दोस्तों, यहाँ पर हमने बताया है की 1000 रुपये में कैसे आप खुद का business start कर सकते है. इसके लिए हमने Loom Solar Franchise के बारे में जानकारी दिया है की सोलर पैनल और बैटरी का Dealership का बिज़नेस है. यह के Profitable business है जिसे आप कम लागत के साथ शुरू कर सकते है. उम्मीद आपको ये जानकारी आपको पसंद आया हो और अगर आपका कोई सवाल या सुझाव है तो इसके बारे में हमें कमेंट में जानकारी दे सकते है.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment