Filmyzilla Hollywood Movies in Hindi

Filmyzilla website उन लाखों websites में से है अगर आप Hindi dubbed, Telugu dubbed movies download करना चाहते है या फिर इंटरनेट की सहायता से ऑनलाइन देखना चाहते है तो इसके लिए Filmyzilla Bollywood movies website है जहा पर केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दूसरे popular movie भी आपको यहाँ पर मिल जाते है.

हर साल बहुत से movies release होती है लेकिन हम जिन्हे हम आसानी से सिनेमाघरों में जाकर देख आते थे लेकिन इस साल कोविड के सभी सिनेमाघर बंद रहे इसलिए लगभग सभी movies का release date आगे बढ़ गया है और जो release हुयी है वह किसी ना किसी digital platform पर ही हमें देखने को मिली है. ऐसे में अगर Filmyzilla भी एक इसी तरीके का डिजिटल प्लेटफार्म है जिसके बारे में हम यहाँ पर जानकारी हासिल करेंगे.

Filmyzilla Movie Website:

News के हिसाब से Filmyzilla के popular free HD movies streaming website है जहा पर Hindi, Telugu, Tamil dubbed movies के साथ-साथ Hollywood और Bollywood के मूवीज देखने को मिलता है और Filmyzilla एक पायरेसी site है जहा पर सभी तरह के web series और torrent movie मिलते है.

Filmyzilla एक अकेली वेबसाइट नही है यह group में होते है जिनका ट्रेडमार्क नाम तो Filmyzilla ही होता है. लेकिन डोमेन अलग होते है और इससे लोग free HD movies download कर लेते है अगर एक वेबसाइट बंद हो जाता है तो यह दूसरे किसी वेबसाइट का इस्तेमाल करते है. Filmyzilla उन torrent sites में से जो की सभी latest content directly शेयर कर देते है और एन्ड यूजर को पूरी movie वेबसाइट पर सभी तुरंत दिखने लगते है.

Filmyzilla वेबसाइट free HD movies और web series की वजह से बहुत फेमस है चुकी लोगो को अगर ये सभी कंटेंट ऑनलाइन देखना हो तो इसके लिए OTT App subscription लेना पड़ता है. लेकिन Filmyzilla पर यह सब कुछ फ्री में मिल जाता है जैसे की अगर किसी को Bollywood, Hollywood और South Indian movie चाहिए तो Filmyzilla जैसे वेबसाइट उन्हें ऐसे कंटेंट लीक करके लोगो डायरेक्ट प्रोवाइड कर देते है.

Download Movies From Filmyzilla Movie

यहाँ पर digital content का huge collection है जिसमे Indian film industry के साथ-साथ Hollywood के सभी latest movie, TV show और web series यहाँ पर मिल जाते है. अगर किसी को डाउनलोड करना है तो उसको बस इसके working website पर जाना होगा या फिर जो भी इनके ग्रुप होते हैं वह पर जाना होगा सारे कंटेंट मिल जायेंगे जो आपको चाहिए.

  • Filmyzilla Bollywood- इस केटेगरी में मिलता है सभी latest release Bollywood फिल्मे और वेब सीरीज और जितने भी अभी लेटेस्ट मूवी आये है जैसे की Laxmi, Scam 1992 जैसे सभी जानकारी बॉलीवुड सेक्शन में मिलता है.
  • Filmyzilla Tamil- 2.0 हो या कोई भी latest release Tamil movie, TV show और वेब सीरीज सभी इस सेक्शन में मिलता है.
  • Filmyzilla Telegu- साउथ इंडिया का सबसे पॉपुलर फिल्म इंडस्ट्री है जिसके मूवी और टीवी शो पूरे इंडिया में पॉपुलर होता है ऐसे में अगर किसी Telugu movie देखना हो तो यह वेबसाइट इस सेक्शन में देखने को मिलता है.
  • Filmyzilla Punjabi- पंजाबी मूवी से ज्यादा लोग गाने पसंद करते है और इस केटेगरी को खाश Panjabi movie, song और TV show के बनाया गया है अगर किसी को लेटेस्ट पंजाबी मूवी चाहिए तो वेबसाइट के इस सेक्शन में जाये.
  • Filmyzilla Kannada-  जब से KGF movie आयी है उसके बाद Kannada movie download करने के लिए लोगो को होड़ लग गयी है और आपको यश एक्टर के सभी मूवी इस केटेगरी में मिल जायेगा.
  • Filmyzilla Marathi- Sairat, Natarang, Natsamrat और Jogwa जैसे सभी मराठी मूवी और शो वेबसाइट के इस केटेगरी में देखने को मिलगा जो की बिलकुल फ्री है.
  • Filmyzilla Hollywood- इंडिया में अगर Hindi dubbed online शब्द अगर किसी तरह के मूवी के साथ लगा होता है वो है Hollywood और आज के समय लगभग हर एक पॉपुलर English movie dubbed जरुर मिलता है.

Filmyzilla in India

ये हम सभी जानते है Movie piracy site India के साथ दुनिया के हर एक देश में गैरकानूनी माना जाता है. जो भी इस तरह के वेबसाइट होते है भारत सरकार के पायरेसी कण्ट्रोल डिपार्टमेंट ऐसे वेब्सीटेस को ढूँढ कर उन्हें banned करते है और अगर बात करे Filmyzilla in India तो यह भी एक पायरेसी वेबसाइट है. इस तरीके से इसका इस्तेमाल भी गैरकानूनी है.

भारत सरकार तरह-तरह युक्ति लगती रखती ताकि वह पायरेसी फ़ैलाने वाले साइट को बंद कर सके और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को क्लीन कर रख सके. क्योकि जब भी मूवी leaked हो जाते है तो लोग सिनेमाघर में नहीं जाते है इसके वजह से फिल्म बनाने वाले प्रोडक्शन कम्पनीज को नुकसान हो जाता है.

Cinematograph Act ने 2019 में एक नया कानून पारित किया है जिसके अंतर्गत अगर कोई भी बिना producer के रिटेन जानकारी के मूवी रिकॉर्ड या डिस्ट्रीब्यूट करते हुए पकड़ा गया तो उसे 3 साल की कैद या फिर 10 लाख का जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है.

Note: Techkari का यहाँ कोई मकशद नहीं है की वह Filmyzilla जैसे साइट का प्रमोशन करे और इनका बढ़ावा दे हम यहाँ पर लोगो को इस पोस्ट के माध्यम से चेतना चाहते है अगर आप पायरेसी करते है तो आपको जेल जाना पड़ सकता है.

Filmyzilla वेबसाइट जितना पॉपुलर अपने huge online movie collection की वजह से उतना ही इसके पायरेसी कंटेंट शेयर करने की वजह से बदनाम भी है. इसलिए जो समझदार इंटरनेट users है वो इसका इस्तेमाल नहीं करते है. अगर आप इसके बारे में अपना कुछ विचार शेयर करना चाहते है तो इसके बारे में आप कमेंट में जानकारी दे सकते है.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment