कौन जीतेगा बिगबॉस फुकरा इंसान या एल्विस यादव | Fukra Insaan Vs Elvish Yadav

bigboss OTT Season 2 : जब से बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का शुरू हुआ है, तब से ही दर्शकों का उत्साह दिनों-रातों में बढ़ता जा रहा है। इस शो के फिनाले में पहुंचते पहुंचते, सभी दर्शको के मन में सवाल आता होगा की इन 5 फाइनलिस्ट में से जीतेगा कौन। और इन्ही 5 फाइनलिस्ट के बीच 2 ऐसे youtubers है जिन्होंने अपनी शुरुआत यूट्यूब पर वीडियोस बनाकर की थी। Fukra Insaan Vs Elvish Yadav और आज वो इतने सक्सेस हो गए है कि उन्हें आज हम बिगबॉस ओटीटी में देख रहे है। जी हाँ हम बात कर रहे है फुकरा इंसान और एल्विस यादव की। और सभी दर्शकों को इंतजार है कि इन दोनों में से आखिर कौन जीतेगा।

top 5 bigboss contentest

बिगबॉस ओटीटी के फिनाले में बस दो दिन का इंतजार शेष रह गया है। बिगबॉस ओटीटी के टॉप 5 कंटेन्टेस्ट जितने के लिए इस आखिरी हफ्ते में जी जान लगा दिए है इन पांच खिलाड़ियों में अभिषेक मल्हान (फुकरा इंसान), एल्विस यादव ,मनीषा रानी ,पूजा भट्ट, बेबीका धुर्वे है। लेकिन सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग में छाये हुए है हमारे 2 फेमस यूटूबर फुकरा इंसान और एल्विस यादव। Fukra Insaan Vs Elvish Yadav । इन दोनों youtubers के बीच एंडिंग को लेकर जंग चल रही है। दोनों में से ट्रॉफी किसके नाम होगी ये अभी कहना मुश्किल है।

कौन हैं फुकरा इंसान ?

फुकरा इंसान जिसका ओरिजनल नाम अभिषेक मल्हान है। यहाँ एक यूटूबर है जो यूट्यूब पर चैलेंजिंग वीडियोस बनाते है। उनके यूट्यूब पर 75 लाख सब्सक्राइबर है और इंस्टाग्राम में 4.8 मिलियन फॉलोवर्स है, और इनकी फ़ैमिली में सभी यूटूबर है। आपको बता दे कि इस टाइम यह बिगबॉस ओटीटी प्लेटफार्म में नजर आ रहे है और फिनाले तक पहुंच चुके है। बीते वीकेंड के वार में सलमान ने अभिषेक मल्हन के फैंडम पर जमकर क्लास लगाई थी। बात ऐसी है कि अभिषेक मल्हान ने अपने फॉलोविंग और फैमिली फॉलोविंग को देखते हुए यहाँ कहा था कि जीतेंगे तो वो ही। जिसे लेकर सलमान खान ने उन पर वीकेंड के वार पर क्लास लगाया था। अब बात आती है एलवीश यादव की तो चलिए इनके बारे में भी जान लेते है।

कौन है एल्विश यादव ?

एल्विश यादव भी फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान के तरह ही यूट्यूबर है जो यूट्यूब में फनी विडियोज और ब्लॉग्स चलाते है। बात करे elvish यादव के फॉलोवर्स की तो इनकी fan फॉलोइंग फुकरा इंसान से भी ज्यादा है। यूट्यूब में इनके एलविश यादव चैनल पर 1.25 करोड़ सब्सक्राइबर और elvish yadav vlogs पर 57.3 लाख सब्सक्राइबर है। वही इंस्टाग्राम में इनके 12.7 मिलियन सब्सक्राइबर है।

Fukra Insaan Vs Elvish Yadav

सोशल मीडिया में छाए हुए ये दो यूट्यूबर्स के बीच बिगबॉस की जंग छिड़ी है। सभी दर्शकों के मन में ये ही सवाल है कि इन दोनो यूट्यूबर्स में से कोन बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 को जीतता है। आपको बता दे कि फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान को जिताने के लिए उनके बड़े भाई निश्चय मल्हान और उनकी फैमिली अभिषेक को उनके यूट्यूब चैनल पर प्रमोट कर रही है। अभिषेक के बड़े भाई निश्चय मल्हान उनके चैनल ट्रिगर्ड इंसान पर लाइव स्ट्रीम कर रहें है जहा वे लाइव स्ट्रीम में बड़े बड़े यूट्यूबर्स के साथ जुड़ेंगे और अभिषेक के लिए वोट करने की अपील करेंगे। इसके साथ ही वह व्यूअर्स के लिए मिस्ट्री बॉक्स का भी ऑप्शन रखे है। जिसमे वह उनके साथ जुड़े यूट्यूबर्स से question करेंगे। और व्यूअर्स को गिफ्ट उनके घर तक पहुंचाएंगे।

वही बात करे एल्विश यादव की तो इन्हें भी इनकी फैमिली और टीम बिगबॉस ओटीटी जिताने के लिए जमकर प्रमोट कर रही है। अभी हाल ही में एल्विश की टीम ने एक मीटअप रखा था। जिसमे 100000 से भी ज्यादा लोग आने पर इस मिटअप को सिक्योरिटी रीजन के कारण कैंसल करना पड़ा। सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग ये दोनो यूट्यूबर्स में से कोन जीतता है देखते है। दोनो की फैन फॉलोइंग ज्यादा है। दोनो ही सोशल मीडिया में बवाल मचा रहे है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 वोटिंग पोल

आपको बता दे कि बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 जिओसिनेमा ओटीटी प्लेटफार्म में 24 घंटे लाइव बताता है। और यही से आप बिगबॉस ओटीटी फिनाले के लिए कंटेन्टेस्ट को वोट कर सकते है। इसके लिए आप अपने मन पसंद कंटेन्टेस्ट को वोट कर सकते है। जिसमे टॉप 5 में फुकरा इंसान, एलवीश यादव, पूजा भट्ट, मनीषा रानी और बेबीका धुर्वे है।

Fukra Insaan Vs Elvish Yadav

बिगबॉस ओटीटी फिनाले कब है।

bigboss ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत 17 जून 2023 को हुई थी जिसे सलमान खान होस्ट कर रहे है। और अब 14 अगस्त 2023 को इसका फिनाले है। इस फिनाले एपिसोड और प्रीमियर जिओ सिनेमा ऐप में ही किया जाएगा। आप बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले जिओ सिनेमा ऐप में जाकर देख सकते है। जो 14 अगस्त 2023 को शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

बिगबॉस ओटीटी विनर को प्राइस क्या मिलेगा।

बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर को सलमान खान जिओ सिनेमा ऐप में अनाउंस करेंगे जिसमे जितने वाले व्यक्ति को 25 लाख रुपये की राशि दी जाएगी। और भी बहुत सारे इनाम विजेता को दिए जायेंगे। तो देखते है इन 5 फाइनलिस्ट में से कौन जीतता है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फिनाले के विजेता की घोषणा सोमवार, 14 अगस्त 2023 को की जाएगी। फिलहाल फुकरा इंसान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फिनाले में विनर बनने की दौड़ में हैं।

FAQS

बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 का विजेता कौन है?

बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता का नाम अभी घोषित नहीं हुआ है। 14 अगस्त 2023 को इसका विनर अनाउंस होगा। जिसमे विनर की रेस में टॉप 5 फाइनलिस्ट अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे है।

कौन सा सेलेब्रिटी होस्ट है?

बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 को फेमस सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे है।

क्या मैं फिनाले का एपिसोड ऑनलाइन देख सकता हूँ?

हाँ, आप बिगबॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले एपिसोड जिओसिनेमा में लाइव देख सकते है।

हमे आशा है कि आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होंगी ऐसे ही लेटेस्ट इनफार्मेशन को जानने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहे और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करे।

JOIN NOW

ये भी पढ़े

फ्री में वेब सीरीज और मूवी कैसे देखे, और डाउनलोड कैसे करे

Leave a Comment