Kolkata Fatafat Result Today – Kolkata FF Fatafat Result Live 🔴

Kolkata Fatafat Result Today: अगर आप लोग लॉटरी गेम को खेलना पसंद करते हैं, तो हमारा आज का यह आर्टिकल आप लोगों के लिए भी हो सकता है। कि आज हम लोग यह चाहेंगे कि Kolkata Fatafat गेम कैसे खेलते हैं? इसे खेल कर के हम कितने रुपए तक कमा सकते हैं इस तरह की जानकारी आपको आज हम अपने इस आर्टिकल के माध्यम से देंगे.

कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि लॉटरी गेम या फिर कोलकाता फटाफट गेम को खेलना लीगल नहीं है इस बारे में भी हम बात करेंगे कि क्या कोई आम आदमी भी यह Kolkata FF गेम या कोई अन्य लॉटरी गेम खेल सकता है. तो आप में से जितने भी लोग कोलकाता के अंदर रहते हैं और इस तरह के लॉटरी गेम में यदि रुचि रखते हैं तो आप इसके बारे में अच्छे से जानते होंगे तो क्या सही में ऐसा है कि यदि आप अपना पैसा इस गेम में लगाते हैं तो उसका आपको कई गुना पैसा मिलता है तो इन्हीं सभी चीजों के बारे में आज हम बात करेंगे।

अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आएगा तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर बता सकते हैं और इस आर्टिकल को शेयर जरूर करें. 

Kolkata Fatafat Game क्या है?

What Is Kolkata FF Game: दोस्तों यह एक प्रकार का लॉटरी गेम होता है जहां पर आपको एक नंबर Guess करके उस पर कुछ पैसे लगाने होते हैं, पैसे लगाने के बाद उसके अगले दिन जब दिन Kolkata FF Result आते हैं तो यदि आपने अपने उस Guess किये हुए नंबर पर 100 रुपये भी लागये थे. तो जिस दिन Kolkata FF Result निकालने पर अगर आपका Guess किया हुआ ही नंबर आता है तो आपको उसका 100 रुपये का 100-10,000 रुपये भी मिल सकता है और आपका द्वारा Guess किया हुआ नंबर नही आया तो आपने जितने भी पैसे लगाए थे वह सभी डूब जाएंगे।

तो कुल मिलाकर इस गेम को आती है बोल सकते हैं कि यह गेम आपकी किस्मत पर निर्भर करता है कि आपकी किस्मत कैसी है यदि आपके द्वारा Guess किया गया हुआ नंबर आ जाता है ऐसे में आप बहुत अधिक पैसा भी कमा सकते हैं और वरना तो जैसा कि इस गेम मेरे अधिकतर लोगों के साथ यही होता है कि वह अपने लगाए हुए पैसे यह सभी जमा पूंजी को इस गेम में हार जाते हैं।

Kolkata FF Game

यदि आप लोग कोलकाता में ही रहते हैं तो आप लोगों के लिए इस दिल को खेलना बेहद आसान बात है, और जो कोई भी लोग कोलकाता राज्य के बाहर के हैं उन सभी के लिए उनके राज्य में भी इस तरह के लॉटरी के कराए जाते हैं आपको यह खुद पता लगाना होगा कि आपके राज्य में कहां पर यह गेम खिलाए जाते हैं.

जो लोग कोलकाता के रहने वाले हैं तुम लोगों को किसी ऐसे व्यक्ति से इसके बारे में पूछना होगा जो कि लॉटरी गेम खेलता है वह आपको इसके बारे में जानकारी दे सकता है कि आप Kolkata Fatafat कहां पर जाकर खेल सकते हैं और यदि आप Kolkata Fatafat गेम को ऑनलाइन खेलना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इंटरनेट पर Kolkata Fatafat Play Online लिख देना है उसके बाद आपको वहां पर बहुत सारे वेबसाइट आ जाएंगे।

जो कि आपको यह गेम खिलाएंगे वहां पर आपको हर प्रकार की जानकारी उपलब्ध हो जाएगी, कुछ कहते हैं रूपी आपको डायरेक्टली यह गेम खिलाते हैं वरना तो लगभग सभी वेबसाइट में आपको इनके द्वारा बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ लिया जाता है उसके बाद Kolkata Fatafat गेम से जुड़े सभी अपडेट आपको उस व्हाट्सएप ग्रुप में या फिर इनके द्वारा बनाए गए एप्लीकेशन से ही आपको हर प्रकार की जानकारी दे दी जाती है।

वेबसाइट पर से जाकर एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद आपको एक लॉगइन आईडी और पासवर्ड दे दिया जाता है फिर उसके बाद आप उस लॉगइन आईडी और पासवर्ड के इस्तेमाल करके अपने मोबाइल में से Kolkata Fatafat गेम को खेल सकते हैं.

उससे पहले आपको अपने Kolkata Fatafat गेम के अकाउंट में कुछ पैसे डाल लेने हैं तभी जाकर Kolkata FF गेम को सही तरीके से खेल पाएंगे. अब आप लोग इस गेम को खेलने की प्रक्रिया को अच्छे से समझ चुके होंगे आप जानते हैं कि यदि आप इस लॉटरी गेम को खेलते हैं तो उसके बाद आपको इस तरह से इसका Kolkata Fatafat Result चेक करना है.

क्या आप जानते है? Satta Matka

चेतावनी: यह एक illegal गेम है और हमने जानकारी केवल इंटरनेट पर मौजूद लोगो को ये बताने के लिए दिया है. ताकि वह ऐसे गेम से अपने को दूर रहे और हम यहाँ पर किसी भी इस तरह के गेम का प्रचार या प्रसार नहीं करते है और ऐसा करने की सोचते है.

Kolkata Fatafat Result Today कैसे देखे?

आप लोगों में से जितने भी लोग इस लॉटरी गेम में पैसे लगा रहे हैं तो आप लोगों को इसके बारे में जरूर जानकारी रखनी चाहिए कि Kolkata Fatafat Result कैसे देखा जाता है?

मान लीजिए कि आपने जिस भी नंबर पर पैसे लगाए थे अगले दिन के रिजल्ट में वह नंबर ही आ जाता है और आपने जितने भी पैसे लगाए थे उसका आपको 10 गुना 20 गुना पैसा मिलने वाला है मगर आपको रिजल्ट चेक करना ही नहीं आता है तो ऐसे में आप उस मुनाफे को नहीं जीत पाएंगे. इसीलिए जब भी आप इस तरह की लॉटरी गेम में इसी नंबर पर पैसे लगाएं तो उसके बाद रिजल्ट जरूर देखें हो सकता है कि आप उस लॉटरी गेम की विजेता भी हो सकते है.

तो सबसे पहले तो यदि आप ऑनलाइन जाकर इस गेम को खेल रहे हैं तो ऐसे में आपको उसी साइट पर इसके रिजल्ट दिखाई दे जाते हैं आपने Kolkata Fatafat गेम के अंदर खेले जाने वाले जिस भी गेम में पैसे लगाए हैं उसका रिजल्ट आपको उसी के वेबसाइट पर देखने के लिए मिल जाता है और अगर आप ऑफलाइन जाकर इस खेल को खेल रहे हैं तो ऐसे में आपको उस खेल कराने वाली संस्था का नाम लिखकर इंटरनेट पर सर्च करना है और आपको Kolkata Fatafat Result देखने के लिए मिल जाएगा.

अपना उम्मीद करता हूं कि आप लोगों को बहुत अच्छे से मालूम चल गया होगा कि किस तरह से आप Online Kolkata Fatafat Result देख सकते हैं. जानिए आज का लकी नंबर 

Kolkata FF Time Chart

Live Kolkata Fatafat को खेलने के लिए भी एक निश्चित समय तय किया गया है यदि आप लोग यह गेम खेलना चाहते हैं तो आपको इसी समय के अंतर्गत ही किसी भी नंबर को Guess करके उस पर पैसे लगाने होते हैं.

तो इसका समय आपको नीचे लिख कर दिया गया है:-

1st Baazi 10:00 AM 
2nd Baazi 11:30 AM
3rd Baazi 01:00 PM 
4th Baazi 02:30 PM 
5th Baazi 04:00 PM 
6th Baazi 05:30 PM 
7th Baazi 07:00 PM 
8th Baazi 08:30 PM 

यह सोमवार से लेकर शनिवार तक 1 दिन में 8 बाजी खिलाई जाती है और रविवार वाले दिन 8 बाजी के जगह पर केवल चार बाजी ही लग जाती हैं. यह था Kolkata Fatafat Game Time Chart तो आप यदि इस गेम को खेल कर पैसा कमाना चाहते हैं तो आप समय पर बाजी खेल सकते हैं और इस खेल को तीन अलग-अलग भागों में रखा गया है या कहे तो इस गेम को तीन प्रकार के भी खेला जाता है.

  • Single 
  • Jodi
  • Patti

यह एक प्रकार का सट्टा ही होता है जहां पर कई लोग सही नंबर का अनुमान लगाकर काफी पैसे जीत जाते हैं वहीं दूसरी तरफ अधिकतर लोग इस तरह से सट्टा गेम खेल कर अपनी सभी जमा पूंजी को हार ही जाते हैं. 

Kolkata FF Game Legal है या नहीं? 

जब हमें गेम खेलना शुरू करते हैं तो उससे पहले हमें इस बारे में यह जानकारी होना चाहिए कि क्या यह गेम लीगल है या नहीं इसका जवाब है, नहीं, इस गेम को खेलने के लिए किसी भी राज्य की सरकार इसकी मंजूरी नहीं देती है तो ऐसे में यदि आप लोग यह गेम खेलते हैं तो यह आप अपने रिस्क पर खेल रहे हैं यदि किसी कारणवश खेल कराने वाली संस्था या कंपनी आपके पैसे नहीं देती है तो आप इन पर कोई केस दर्ज नहीं करा सकते हैं.

और यदि आप यह गेम खेलते हुए पकड़े गए तो आप पर केस दर्ज कर गिरफ्तार भी किया जा सकता है, तो कुल मिलाकर यह गेम आप अपने जिनमें पर खेल रहे हैं आप कभी भी इस तरह के खेल में फस सकते हैं। तो उससे बेहतर यही है कि आप आज से ही इस तरह की गेम को खेलना छोड़ दीजिए।

Fatafat Lottery Game खेलकर कितने रूपए जीत सकते है?

तो ऐसा कह पाना तो थोड़ा मुश्किल हो जाएगा की Kolkata Fatafat गेम खेलकर कितना रुपए कमाया जा सकता है. मगर एक उदाहरण देकर आप लोगों को यह जरूर बताया जा सकता है कि आप यदि इस दिन में इतने रुपए लगाते हैं तो आपको इतने का मुनाफा हो जाता है. तो आप इसके बारे में नीचे दी गई टेबल को देखकर समझ सकते हैं कि आप इससे कितना पैसा जीत सकते हैं.

Single  ₹100 Ka ₹900
Jodi  ₹100 Ka ₹8,000
Patti ₹100 Ka ₹10,000

 

तो कुछ इस आधार पर आप इस गेम को खेल कर पैसे जीत सकते हैं, और यह आप पर निर्भर करता है कि आप उस गेम में कितने पैसे लगाते हैं. मगर यह जरूरी नहीं है कि आप हर बार इसमें पैसे जीते यह केवल आपके अनुमान वह आपके किस्मत पर है निर्भर करता है बस अधिकतर यह देखा गया है कि इस तरह के गेम को खेलने वाले लोग अधिकतर अपने पैसे को हार ही जाते हैं क्योंकि यदि इस गेम को कोई 100 लोग खेलते हैं तो उनमें से केवल एक ही इसको जीतता है.

Final Words:

हमने आपको इस आर्टिकल में Kolkata Fatafat Today Result खेल के बारे में केवल एक जानकारी दी है, हम यह बिल्कुल भी नहीं चाहते कि आप इस तरह के गेम को खेलें और ना ही हम इस तरह के खेल को कोई बढ़ावा दे रहे हैं. आप यह सभी खेल खुद कर जोखिम उठाकर इस तरह के गेम खेल सकते हैं मगर मैं आपको अभी भी बता दे रहा हूं इस तरह के खेल को खेलने पर अधिकतर लोग अपने पैसे को हार ही जाते हैं.

यदि आपको हमारे द्वारा दी गई है जानकारी पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को और लोगों के साथ भी शेयर कर सकते हैं और यदि आप कोई सुझाव देना चाहते हैं तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर बता दीजिए धन्यवाद दोस्तों।

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment