कान्स में बेहद छोटा ब्लाउज पहन मौनी रॉय पहुंचीं , लोगो के होश उड़ा दिए

मौनी रॉय की शैली ने दुनिया को मोहित कर लिया है, और वह अपने तेजस्वी लुक की दैनिक खुराक के साथ इंटरनेट पर गर्मी जारी रखती है। इस बार कान्स में मौनी अपने कातिलाना अंदाज से चर्चा में हैं. हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नवीनतम कान्स लुक को साझा किया, जो एक आकर्षक आकर्षण दिखाता है और एक स्थायी छाप छोड़ता है।

कान्स अपीयरेंस के लिए मौनी रॉय ने एक ग्लैमरस गोल्डन पहनावा चुना। उसने सोने की आकर्षक छटा में रेशम की पगडंडी स्कर्ट को सुशोभित किया। स्कर्ट में एक भारी फ्लेयर्ड डिज़ाइन है, जो कमर के किनारे स्थित एक बड़े धनुष द्वारा उच्चारण किया गया है, जो उसके पहनावे में लालित्य का एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ता है।

अपने पहनावे को पूरा करने के लिए, अभिनेत्री ने गोल्डन ट्रेल स्कर्ट को एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ पेयर किया, जो जटिल सेक्विन से सजी थी। ब्लाउज पर भारी सीक्वेंस उसके समग्र रूप में एक चमकदार स्पर्श जोड़ते हैं। सहायक सामग्री के रूप में, मौनी रॉय ने अपने हाथों को सोने के कंगन से सजाया, जिससे उनके पहनावे के ग्लैमर और आकर्षण में और वृद्धि हुई।

इस पहनावे में मौनी रॉय बेहद क्लासी लग रही हैं। उन्होंने एक opted आधार का विकल्प चुना, जो चमकदार आईशैडो और सम्मोहित धुँधली आँखों के साथ पूरा हुआ, जिसने उसकी प्राकृतिक सुंदरता पर जोर दिया। उनका चिकना हेयर स्टाइल समग्र रूप में परिष्कार का स्पर्श जोड़ता है। एक तस्वीर में, वह धूप का चश्मा पहनकर एक अच्छा स्पर्श जोड़ती है। हमेशा की तरह, मौनी ने अपने प्रशंसकों के दिलों को लुभाते हुए अविश्वसनीय शैली और ग्लैमर का परिचय दिया। उनके त्रुटिहीन फैशन सेंस ने उनके प्रशंसकों को विस्मय में छोड़ दिया है, जिससे उनकी उल्लेखनीय शैली के लिए प्रशंसा का उन्माद पैदा हो गया है।

गौरतलब है कि मौनी रॉय इससे पहले ब्लैक ऑफ शोल्डर मरमेड स्टाइल गाउन में जलवा बिखेरती नजर आईं। उसके मोहक रूप ने लोगों को विस्मय में छोड़ दिया, और उसकी त्रुटिहीन शैली शहर की चर्चा बन गई। हर गुजरते दिन के साथ कान्स से मौनी के लेटेस्ट लुक्स वायरल होते रहते हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस लगातार लोगों पर एक स्थायी छाप छोड़ता है, प्रशंसा और प्रशंसा बटोरता है।

और भी पढ़े

Leave a Comment