Download Hindi Dubbed Movies – New Films

Best Website for Free Movie – हर साल 1000 से ज्यादा नई फिल्में हमारे देश में रिलीज़ होती है जिसमे Bollywood, South (Tamil, Telugu), Bhojpuri, Bengali, Marathi जैसे कई भाषाओं की movies होती है. ऐसे में अगर आप चाहते है latest release नई फिल्मों को डाउनलोड करना तो उसके बारे में जानकारी आपको यहाँ से मिलेगा. आज हम यहाँ पर बात करेंगे कैसे आप डाउनलोड कर सकते है Tamil, Telugu, Hollywood, Malayalam, Bengali Movies को Hindi में और हम यहाँ पर ऐसे Best free movie download website के बारे में जानकारी हासिल करेंगे जहाँ से आप कोई भी नयी फिल्म मिल सकता है. ऐसे में अगर आप New Hindi Movie Download करना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह है.

यहाँ पर एक, दो नहीं जितने भी मूवी Downloading वेबसाइट है सभी के बारे में जानकारी हासिल करेंगे और वहा से आप कोई नयी मूवी का डाउनलोड लिंक पा सकते है. जो की आप इंटरनेट पर तलाश कर रहे है वो सभी यहाँ बताये गए वेबसाइट से मिल जायेंगे। लेकिन इसके बारे में हमारा सुझाव है की हम यह केवल इंटरनेट पर मौजूद है इसलिए हम जानकारी दे रहे है. ऐसे में अगर आप इस्तेमाल करते है तो आपकी जिम्मेदारी है. क्योकि यहाँ पर हर तरह Movies मिलते है जिसमे Hollywood, Bollywood, South Indian और Regional Movies भी शामिल है.

Download New Film for free

ये सभी ऐसे वेबसाइट है जिनका इस्तेमाल इंडिया में लाखो लोग करते है और दिन यहाँ से इंटरनेट पर Trending और new release को download करके देख लेते है. ऐसे में अगर आपको Hindi movie download करना है जो की इंडिया में बहुत पॉपुलर है तो उसके बारे में यहाँ पर जानकारी है. यहाँ बताये गए Free film download का इस्तेमाल करके आप ये जानकारी हासिल कर सकते है और सभी का Download link पा सकते है. तो आईये देर ना करते हुए जानते है इन वेब्सीटेस के बारे में.

पिछले साल तो कोरोना वायरस की वजह से कोई भी नया फिल्म सिनेमाघर में लगा ही नहीं है. लेकिन अब धीरे-धीरे शुरुआत हो रहा है ऐसे में Movies देखने के शौक़ीन लोगो कही ना कही से नई रिलीज़ फिल्मों को तो देखना ही है और इसके लिए सबसे अच्छा रास्ता है इंटरनेट क्योकि यहाँ पर सब कुछ मिलता है. चाहे कुछ समय पहले रिलीज़ हुए नये फिल्म या फिर 70s के सुपरहिट फिल्म.

यहाँ पर हम कुछ इंटरनेट के तरीकों के बारे में बताने वाले है जिनसे आप सभी नई फिल्मों चाहे हो एक्शन, कॉमेडी, मराठी, तेलुगु, तमिल, बॉलीवुड, रोमांस किसी भी तरह का मूवी आप डाउनलोड कर सकते है अपने मोबाइल और कंप्यूटर पर. नयी फिल्मे डाउनलोड करने से पहले हम जानते है हर साल जो movies रिलीज़ होती है वो कौन-कौन से केटेगरी की होती है. इस 2021 में आने वाले सभी नए मूवी जो भी आने वाले है उनके बारे में जानते है.

Best Website for Free New Movie Download

यहाँ पर हम कुछ सबसे बेस्ट Free movie download website के बारे में यहाँ पर जानकारी दे रहे है. इन वेब्सीटेस पर दुनियाभर के top rated Movies, Web series और TV Shows मिल जाते है. ऐसे में अगर आप Mobile पर film download करना चाहते है या फिर अपने favourite actors/actress का मूवी देखना चाहते है तो इन वेब्सीटेस पर आप ऑनलाइन देख भी सकते है और अगर आपके पास Wifi जैसा इंटरनेट है तो इन्हे Full HD में download भी कर सकते है.

Katmoviehd

KatmovieHD Hollywood Website 2021 –  एक illegal movie downloading वेबसाइट है जिसका इस्तेमाल दुनियाभर में लोग करते है. KatmovieHD सभी लेटेस्ट Hollywood और Bollywood movies को इंटरनेट पर Leak कर देते है और उनके download link से कोई भी User अपने लिए Movie download कर सकता है. यह वेबसाइट वर्षो से इंटरनेट पर Live है जिस पर आपको हर तरह के फिल्मे मिल जाते है.

कोई भी मूवी को हाल ही release हुयी है चाहे वो किसी भी देश की हो और किसी भी भाषा की हो आपको यहाँ पर वो सभी Movie free download link के साथ मिल जाते है. इसलिए आज के समय में Katmoviehd का इस्तेमाल बहुत सारे लोग करते है और वेबसाइट का अपना एक Telegram link भी है जहा पर हर के लिंक को शेयर कर दिया जाता है.

KatmovieHD Website Movies List

जैसा की हमने आपको बताया यह एक illegal वेबसाइट है जो की VPN जैसे technologies का इस्तेमाल करके popular movie downloading site बन गए है. आज हालत ये है की सरकार ऐसे वेबसाइट पर काबू नहीं पा रही है और ये इंटरनेट पर हर Category movie list internet पर शेयर कर देते है. जिसमे आपको HD, Full HD और 4K Movies भी मिल जाते है.

यहाँ पर मिलने वाले कुछ मुख्य केटेगरी इस प्रकार है.

Marathi Movies English TV Shows
Netflix Movies Gujrati Movies
Hindi TV Series South movies
Dual Audio Hollywood Movies Malayalam Movies
Hindi Dubbed Movies Bollywood Movies
300MB Movies Tamil Movies
Telugu Movies Punjabi Movie
Bengali Movie Bhojpuri Movies

KatmovieHD pirated website होने के कारण बहुत बार ब्लॉक और बंद किया जा चूका है. लेकिन फिर भी इसके एडमिन कोई और तरीका निकाल लेते है और किसी ना किसी तरह नए फिल्मो को लीक कर देते है. जो की यूजर के लिए सही है लेकिन फिल्म इंडस्ट्रीज का इससे बहुत लोस्स होता है. ऐसे में आपको तो Free movie download करने को KatmovieHD website से मिल जाते है.

Uwatchfree

Uwatchfree Hindi Movie एक pirated website है जहाँ पर Movies और TV Series ऑनलाइन देखने के लिए फ्री available होते है. इस वेबसाइट की सबसे खाश बात है यहाँ पर किसी तरह का हिडन ads देखने को नहीं मिलते है ऐसे में Users को आसानी हो जाता है Movies download करने में और Online stream करने में, UWatchFree website पर सबसे ज्यादा Bollywood और Telugu फिल्मे और TV सीरीज देखने को मिलते है और साथ कुछ Popular Hollywood movie download करने के लिए अवेलेबल होते है.

एक वेबसाइट ने दावा किया है की ये वेबसाइट का ओनर कोई पाकिस्तानी है जो की Bollywood और Hollywood Hindi Dubbed Dual audio का download link leak करता था और अभी इस Pirated website को वही ऑपरेट कर रहा है और बहुत सारे नए TV series और  फिल्मो के लिंक रिलीज़ होने से पहले यहाँ पर शेयर कर देता है.

Uwatchfree Website Movies List

Marathi Movies English TV Shows
Hindi TV Series South movies
Dual Audio Hollywood Movies Malayalam Movies
Hindi Dubbed Movies Bollywood Movies
300MB Movies Tamil Movies
Telugu Movies Punjabi Movie

इस वेबसाइट पर ज़्यदातर ऐसे मूवी मिलते है जो की Bollywood के है और साथ में कुछ केटेगरी तमिल और तेलुगु मूवी से भी होते है. ऐसे में अगर एक user इस वेबसाइट का इस्तेमाल करता है तो उसे new movie download करने को मिल जायेगा और आप इसे मोबाइल और कंप्यूटर दोनों जगह पर इस्तेमाल कर सकते है. यहाँ पर HD और 300MB movies सबसे ज्यादा देखने को मिलते है.

चूँकि UWatchfree movies  piracy कर फिल्म उपलब्ध करवाता है इसलिए इस website को बहुत बार ban भी कराया जा चूका है. वहीँ लेकिन हर बार की तरह ये website भी अपना नए domain के साथ फिर से चालू हो जाता है. एक बढ़िया बात ये भी है की इसमें स्तिथ सभी movies पूरी तरह से free होती हैं download करने के लिए.

1. नई comedy फिल्में:

मेरी सबसे पसंदीदा movies केटेगरी है कॉमेडी और 2021 में तो कुछ बड़े comedy movies आने वाले है. जो सभी ऑडियंस को जरूर पसंद आएंगे और इसमें कुछ सुपरस्टार के मूवीज भी है.

  • Hera Pheri 3
  • No Entry Mein Entry
  • Desi Magic
  • Hotel Beautifool
  • Satra Ko Shaadi Hai
  • Choron Ki Baraat

2. नई एक्शन फिल्में

एक्शन मूवीज के सबसे ज्यादा ऑडियंस होते है लोग एक्शन मूवी के दीवाने है चाहे वो साउथ के मूवी हो या फिर बॉलीवुड की मसालेदार एक्शन मूवी इस साल कुछ ऐसे एक्शन फिल्मे आने वाले जिसके लिए लोग बड़े बेताबी से इंतजार कर रहे है.

  • Sooryavanshi
  • Bell Bottom
  • Radhe
  • KGF Chapter 2
  • Satyameva Jayate 2
  • Shamshera

ये दोनों सबसे पॉपुलर केटेगरी है और अगर आप latest Bollywood movies की तलाश में तो इसके लिए थोड़ा इस्तेजार करना होगा क्योकि ये सभी इस साल के अंत तक आने वाले है. तो अब हम जानते है की नई फिल्मो को कैसे डाउनलोड कर सकते है.

नई फिल्में कहा से डाउनलोड करे?

अगर आपको कोई भी latest release Bollywood, South, Marathi movie download करना है तो उसके लिए इंटरनेट पर बहुत से तरीके है. इसमें कुछ वर्किंग और सही तरीको के बारे में जानकारी यहाँ पर हम आपके साथ साझा कर रहे है.

1. OTT Platforms

prime video

कोरोना पेन्डामिक की वजह से सभी पॉपुलर film production companies अपने movies, web series को OTT platforms जैसे की Prime video, Netflix, Hotstar, SonyLiv पर release कर रहे है. यहाँ से उनको अच्छा कलेक्शन भी मिल रहा है क्योकि घर पर बैठे लोग मूवीज देख रहे है OTT platforms है. ऐसे में अगर आपको नए फिल्म डाउनलोड करने है तो किसी भी OTT platform से आपको मिल जायेंगे और इसमें लोकल ऑफलाइन save के साथ डाउनलोड का भी ऑप्शन मिलता है.

लेकिन यहाँ पर production किसी भी OTT पर अपने movie को release कर देते है ऐसे में आप को बारी-बारी हर किसी का subscription खरीदना पड़ेगा जो की शायद पॉसिबल नहीं है. ऐसे में अब दूसरे तरीके पर आते है.

2. YouTube

YouTube movies

YouTube पर वैसे तो आपको फ्री movies देखने को मिलते है लेकिन अगर आप चाहे तो किसी भी नयी फिल्म को buy या rent कर सकते है YouTube से, क्योकि यहाँ पर paid movie का ऑप्शन होता है जहा पर सभी कम्पनीज अपने नए Movie को पैसे से खरीदने के लिए लगते है.

YouTube पर एक उसका खुद का सेक्शन है Movies & Shows का जहा पर सभी superhit और नई फिल्मे आपको रेंट पर या फिर पूरा खरीदने पर मिल जायेंगे और फिर आप इन्हे डाउनलोड कर सकते है. जैसे की अभी हॉलीवुड की वंडर वुमन 1984 रिलीज़ हुयी है आपको यहाँ से मिल जायेगा देखने के लिए.

3. Illegal Apps & Website

इंटरनेट एक मायाजाल है और बहुत से ऐसे स्पाई बैठे हुए है जो की हर एक चीज़ का थोड़ निकाल लेते है. कुछ लोग ऐसे ही है जो की Illegal website और  TV App जैसे application बनाकर फिल्मो को शेयर कर देते है. जो की कानूनी तौर पर अच्छी बात नहीं है सरकार ऐसे लोगो की वेबसाइट समय-समय पर बंद करती रहती है.

लेकिन ये लोग बाज़ नहीं आते है और नई फिल्मो के गाने, वीडियो सब कुछ फ्री में लोगो के साथ साझा कर देते है. आपको यहाँ से भी मिल सकते है मूवी लिंक जैसे की SSR movies के फेमस साइट है जो शायद अब बंद हो चुकी है वो भी इसी तरीके के कंटेंट साझा करती थी.

Telegram से मूवी कैसे डाउनलोड करे?

टेलीग्राम एक messaging एप्लीकेशन के साथ-साथ एक वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म है जहा पर हर दिन लाखो वीडियो शेयर किये जाते है जिसमे TV Show, Web series और सभी नयी फिल्मे होते है और यह सभी उसे के लिए फ्री होते है.

Telegram पर हज़ारो चैनल्स है जो की मूवी से रिलेटेड है जहा पर नए और पुराने दोनों तरह के मूवी मिल जाते है जिसमे Bollywood और हिंदी डबेड हॉलीवुड मूवी मिल जाते है.

Join Telegram Group

सिनेमाघर में देखे नई फ़िल्म

Movie बनाने में हज़ारो लोग काम करते है कुछ कैमरा के आगे तो कुछ कैमरा के पीछे और जो भी मूवी से कमाई होती है उसी की वजह से बहुत सारे लोगो को नौकरी मिलता है. ऐसे में अगर आपको बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मराठी या भोजपुरी किसी भी तरह नयी फिल्मों को देखना हो तो टिकट लेकर सिनमाघर में जाकर देखे.

यहाँ पर बड़ी स्क्रीन में आपको मज़ा भी आएगा और प्रोडक्शन कंपनी को पैसे भी मिल जायेंगे आज कल तो ऑनलाइन Paytm जैसे एप्लीकेशन पर ticket भी डिस्काउंट में ही मिल जाते है. तो ऐसे में आपको मूवी के साथ-साथ पैसे बचाने का मौका भी मिल जाता है.

दोस्तों, उम्मीद है आपको नई फिल्म Download Hindi Dubbed Movies के डाउनलोड और देखने के बारे में सभी जानकारी यहाँ पर मिल गया हो मूवी को डाउनलोड करके देखने में मज़ा नहीं है. इसे देखने का मज़ा सिनेमाहाल में है और उसके लिए थोड़ा जेब से पैसे खर्च करे और बड़े परदे में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, एडवेंचर, हिंदी, भोजपुरी, तमिल या तेलुगु मूवी को देखे. साथ में अपने विचार कमेंट में जरूर शेयर करे.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment