परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी यँहा होने वाली है , जाने शादी की पूरी डिटेल्स

परिणीति चोपड़ा राजस्थान में अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं, जहां वह अपने प्यारे राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। इस जोड़े ने हाल ही में अपना रोका समारोह मनाया, जो एक दूसरे के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। उनकी सगाई 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई, जो एक साथ उनकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुई।

संयोग से, प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास ने भी राजस्थान में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा अपनी शादी के जश्न के लिए सुबह करीब साढ़े नौ बजे उदयपुर के लीला पैलेस पहुंचीं। उसके परिवार के सदस्यों को वर्तमान में लीला पैलेस से थोड़ी दूरी पर उदयविलास में ठहराया गया है। दो शादियों के बीच गंभीर संबंध परिणीति के विशेष दिन में एक दिलचस्प तत्व जोड़ता है।

आगामी शादी की प्रत्याशा में, राघव ने भी समारोह से पहले जयपुर के लिए अपना रास्ता बनाया। उनकी शादी को लेकर खबरों में काफी अटकलें हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक साल खत्म होने से पहले शादी हो जाएगी। फिर भी, परिणीति और राघव दोनों ने मामले पर टिप्पणी करने से बचते हुए, अपनी योजनाओं के बारे में गोपनीयता की भावना बनाए रखने का विकल्प चुना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली में परिणीति और राघव की सगाई समारोह में अतिथि के रूप में शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा इस महत्वपूर्ण दिन का हिस्सा बनने के लिए अमेरिका से आई हैं। जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जिन्होंने युगल की सगाई की पोशाक को कुशलता से तैयार किया, रोका समारोह में भी उपस्थित थे, जिसने इस कार्यक्रम में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ा।

परिणीति ने खुशी-खुशी राघव के साथ अपनी सगाई की आकर्षक तस्वीरें साझा कीं, जिससे प्रशंसकों को उनके खास पल की झलक मिली। एक प्यारे रहस्योद्घाटन में, उसने खुलासा किया कि उसके लिए उसका प्यार सिर्फ एक नाश्ते की तारीख के बाद खिल गया, जो उनके द्वारा अनुभव किए गए जादुई संबंध पर जोर देता है।

प्रियंका और निक ने 2018 में राजस्थान में शादी की। उन्होंने शादी के बंधन में बंधने के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को चुना।

निकयंका के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भी राजस्थान में शादी की। उन्होंने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को अपने विवाह स्थल के रूप में चुना।

और भी पढ़े

Leave a Comment