Probo App Download: Latest Probo APK Download Link

अगर कोई किसी को सवाल के जवाब देने के पैसे दे तो कौन नहीं जवाब देना चाहेगा। आज हम यह पर Probo App के बारे में जानकारी देने वाले है. जो की एक opinion प्लेटफार्म है. इसको लेकर बहुत सारे लोगो का सवाल होता है की Probo App Download कैसे करे? Probo App Real Or Fake, इसको इस्तेमाल करने का तरीका कैसा है? ये सब कुछ यहाँ से पता चलेगा.

Probo Referral Code से लेकर इसके APK तक लोग सर्च करते है. आज के समय लोग फ़ास्ट पैसा कामना चाहते है. ऐसे में कई सारे ऐसे प्लेटफार्म है जो की एक छोटा सा राय देने किसी सवाल का जवाब देने के लिए लोगो को पैसे देते है. ऐसे में प्रोबो APK Download करने के बाद भी एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स और पॉलिटिक्स से जुड़े ऐसे ही सवाल देखने को मिलेंगे.

इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए हम यहाँ पर जानेंगे,

Probo App क्या है?

यह एक ऑनलाइन Opinion platform है. जहा पर किसी एक विषय के ऊपर लोग अपना विचार प्रकट करते है. यहाँ पर एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, क्रिप्टो, न्यूज़ और ट्रेडिंग से रिलेटेड Questions पर लोगो का विचार लिया जाता है. इस प्लेटफार्म का सबसे खाश बात है की यहाँ पर एक सवाल किया जाता है और कुछ ऑप्शन दिए जाते है.

यूजर उन ऑप्शन में से जो उन्हें सही लगे वो सेलेक्ट कर सकते है. चुकी आज के समय पर यह इंटरनेट पर वायरल App लिस्टेड है और कोई Probo APK Download लिंक की तलाश में है. उसका कारण है जब कोई यूजर किसी सवाल का जवाब देता है तो उसके बदले उसे इस मोबाइल App से पैसे मिलते है. जिसे बाद में जाकर वो बैंक या Paytm अकाउंट में सेंड कर सकता है.

Crunchbase से मिली जानकारी के हिसाब से इस कंपनी की शुरुआत 2019 में हुआ था और इसका लीगल नाम Probo Media Technologies Pvt. Ltd जो की Gurgaon, Haryana, India में स्थित है.

इस कंपनी के फाउंडर्स है ASHISH GARG और SACHIN GUPTA इसके साथ इनकी टीम है. Crunchbase के रिपोर्ट के हिसाब से इस कंपनी को Round A की फंडिंग भी मिल गयी है. इसके इंवेटर्स की लिस्ट में Cred के फाउंडर कुणाल शाह जी का भी नाम है.

प्रोबो App डाउनलोड कैसे करे? Download Probo APK

सबसे बड़ा लोगो के मन में सवाल तब आता है. जब लोग इसको प्ले स्टोर सर्च करते है की Probo App डाउनलोड तो उनको वहा पर यह एप्लीकेशन नहीं मिलता है. ऐसे में उनको इसके APK Link की तलाश करना होता है और इसके लिए कई बार गलत App डाउनलोड कर लेते है. ऐसे में अगर आपको Probo APK Link चाहिए.

तो यहाँ से मिलेगा डाउनलोड करने का सही तरीका क्योकि अगर गलत जगह से डाउनलोड करेंगे तो हो सकता है. आप सवालो के जवाब दे-दे लेकिन बाद पैसा ना मिले और आपका टाइम और एफर्ट दोनों बर्बाद हो जाए.

Step to Download Probo App:

Step 1. सबसे पहले Probo.in वेबसाइट पर जाए.

Step 2. यहाँ पर ऊपर मेनू ऑप्शन में डाउनलोड App का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे.

Step 3. यहाँ पर Android और iOS में से कोई एक ऑप्शन सेलेक्ट करे.

Step 4. यहाँ पर Apk फाइल डाउनलोड करने के लिए QR code मिलेगा उसको फ़ोन कैमरा से Scan करे.

Download Probo App

Step 5. अब फ़ोन में इसका APK फाइल डाउनलोड हो जायेगा.

जब Probo APK Download हो जायेगा उसके बाद उसे को Third Party App की तरह Install कर सकते है. चुकी यह प्ले स्टोर पर नहीं है. तो इसके लिए यूजर को फ़ोन में Unknown resource इनेबल करना होगा ताकि यह तुरंत इनस्टॉल हो जाये और फिर आप फ़ोन एक माध्यम से यहाँ पर अकाउंट बना सकते है.

प्रोबो प्लेटफार्म काम कैसे करता है?

जैसा की ऊपर बताया गया है यह के ओपिनियन सर्वे App है. यहाँ पर बॉलीवुड, क्रेडिट, क्रिप्टो और ट्रेडिंग से जुड़े ओपिनियन शेयर करना होता है. ऐसे में अगर किसी व्यक्ति जो की प्रोबो प्लेटफार्म के साथ जुड़ रहा है. तो उसके लिए कुछ सबसे जरुरी चीज़े है जो की यहाँ पर सेटअप करना होगा.

Probo

  • सबसे पहले अपना प्रोफाइल सेटअप करे फ़ोन, रियल नाम और Email Address के साथ
  • पेमेंट कहा पर लेना है जो की आप सवालों के जवाब देकर जो की Earning होगा उसको कहा पर Withdraw करेंगे।
  • जिस तरह एक फील्ड में आपका इंटरेस्ट हो उसको ओपन करे जैसे की क्रिकेट, बॉलीवुड, क्रिप्टो और ट्रेडिंग
  • यहाँ पर पूछे गए सवालों के जवाब देना शुरू करे.

Example: जैसे की मान लीजिये आप क्रिकेट सेलेक्ट करते है. तो आप से पूछा जा सकता है.

इंडिया और पाकिस्तान में बीच हुए आखिरी मैच में कौन जीता?

तो इसका जवाब आपको लिख कर नहीं वहा पर दिए गए ऑप्शन में किसी एक को सेलेक्ट करके देना होगा.

Probo App इसी तरह के Opinion डाटा को कलेक्ट करता है और उस डाटा की जरुरत बड़े बड़े कम्पनीज को अपने प्रोडक्ट लांच, नए कैंपेन और सेल्स बढ़ाने के लिए करते है. ऐसे में उन डाटा को कम्पनीज प्रोबो से खरीदते है और उसी में कुछ कमीशन यह कंपनी Users को देता है.

Probo App से पैसा कैसे कमाए?

सबसे बड़ा सवाल लोगो का है की Probo App डाउनलोड करके पैसे कैसे कमाए जाए? क्योकि आज के समय में लोगो को बहुत सारे तरीके मिल जायेंगे पैसे कमाने के लेकिन लोग फ़ास्ट पैसे कामना चाहते है. ऐसे में मोबाइल से Earning करने के जो भी तरीके मिलते है लोग इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हटते है. यहाँ पर अभी तक अगर इसके APK को डाउनलोड कर लिया है.

तो पैसे कमाने के लिए आप तैयार है Probo App Earning फार्मूला बहुत आसान है. जो की कोई भी यूजर आसानी से समझ सकता है क्योकि यह तरीका बहुत पुराना है.

Question Probo

जब अकाउंट बना लेते है. उसके बाद आप अलग अलग सवाल पर जवाब देते है. जैसा की बताया गया है और हर एक सवाल के लिए यह मोबाइल एप्लीकेशन लोगो को पैसे देता है. ऐसे में जब कोई सवाल पूछा जाता है तो उसके लिए लो अपने ओपिनियन शेयर करते है जवाब के माध्यम से,

लेकिन इसमें फ्री में पैसे कमाने के लिए नहीं मिलते है. जो भी यूजर इसका इस्तेमाल करता है उसको पहले इन्वेस्ट करना पड़ता है. जब वह पैसे लगाएगा तभी उसको Questions मिलेगा और उस सवाल का जवाब देकर तभी पैसे कमा पायेगा.

ऐसे में अगर आप सोचते है की यहाँ से फ्री में पैसे कमाया जा सकता है. तो शायद आप पूरी तरह से गलत है क्योकि Probo से पैसे कमाने का तरीका यहाँ पर इस वीडियो में इसके ऑफिशल्स ने बताया है.

Referral Code कहा से मिलेगा?

Probo Referral Code & Invite Code इसको लेकर लोग बेक़रार है. ऐसे में Probo App APK Download करने के बाद जब सेटअप करते है. तो उस समय USABLE रेफरल कोड का इस्तेमाल करे और आपको तुरंत Rs. 75 रुपये मिल जायेंगे.

इसी तरह और भी बहुत सारे तरीके है. जिसका इस्तेमाल करते है लोग लेकिन रेफरल और Invite code सबसे ज्यादा फेमस है. ऐसे में जिसको भी Probo Referral Code चाहिए किसी भी सर्वे के लिए तो ये तरीके देखे.

सबसे ज्यादा इस्तेमाल किये जाने वाला कोड है smdx6k

और जब आप एप्प डाउनलोड करने के बाद किसी भी Invite करते है. तो इसके लिए Rs. 25 रुपये मिलते है और ज्वाइन करने के लिए Rs. 25 रुपये मिलेंगे.

क्या Probo App Fake है?

इस App के साथ जो नाम जुड़ा है Opinion Trading – जिससे साफ़ समझ में आ जाता है. यहाँ पर काम करने के लिए लोग पैसे लागते है और अलग सोशल और स्पोर्ट्स से जुड़े चीज़ो पर पैसा लगाकर सही जवाब चुनते है. ऐसा इसे मान सकता है Matka Game में जिस तरह से नंबर पर पैसे लगाए जाते है. Stock Marketing Apps से शेयर पर पैसे लगाए जाते है.

Probo Opinion Trading का इस्तेमाल करके सवालों पर पैसे लगाए जाते है. जैसे की अगर कोई सवाल है की विराट कोहली इस मैच में कितने रन मरेंगे और आपको लगा की 100 मरेंगे तो उसपर पैसे लगा दिया और अगर ऐसा हुआ तो आपको कमाने का मौका मिलेगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके पैसे डूब जायेंगे.

मैं ये नहीं कह सकता हूँ की यह एक फेक या रियल मोबाइल App है क्योकि जब तक लोगो के रिव्यु नहीं आते तब तक इस के बारे में खुद से कोई जानकारी देना सही नहीं होगा.

उम्मीद करते है की यह पोस्ट पसंद आया हो और Probo App Download: Latest Probo APK Download Link के साथ साथ इसको इस्तेमाल करने और पैसे कमाने के बारे में जानकारी यहाँ से मिल गया हो. अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो कमेंट में इसके बारे में जरूर पूछे और इस पोस्ट को लोगो के साथ साझा करे

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment