PUBG Mobile Pre-Registration In India | PUBG Release Date

PUBG Mobile India में relaunch हो रहा है और इसके बारे में update सभी mobile gamer जानते है. लेकिन अब एक बड़ा अपडेट आया है PUBG Mobile Pre-Registration और Release date को लेकर ऐसे में अगर आप चाहते है की PUBG game सबसे पहले आपको मिले तो इसके लिए आप ऑनलाइन pre-registration कर सकते है.

जब से PUBG mobile India ban हुआ था लोगो के चहरे पर एक अजीब मायूसी थी की सरकार ने ऐसा क्यों किया लेकिन जब से लोगो ने ये न्यूज़ सुना है की PUBG relaunch India में confirm हो गया है लोग बस launch date का इंतजार कर रहे है. ऐसे में अगर आप भी PUBG gamer है तो Pre-registration करके इसके बारे में सबसे पहले जानकारी हासिल कर सकते है.

PUBG Mobile Pre-Registration India में स्टार्ट हो गया है और कोई भी mobile user play services के माध्यम से register कर सकते है जैसे की game launch होगा आपको तुरंत notification और email के माध्यम से जानकारी दे दी जायेगा.

PUBG Mobile Pre-Registration In India

PUBG game इंडिया में बैन हुआ था China connection के कारण क्योकि China की Company TenCent ही mobile version को manage करता था. लेकिन अब Korean Company Krafton ने इंडिया में PUBG को Relaunch करने का सोचा है और इसमें किसी भी तरह से चीन के किसी भी कंपनी का शेयर नहीं है.

Krafton ने PUBG Mobile launch confirm कर दिया है और जल्दी ही यह इंडिया में नए सिरे से PUBG गेम को लाने वाला है. ऐसे में लोगो को बड़ी उत्साह है की इसका release date कब confirm होगा ऐसे में user की demand को देखते हुए Krafton ने Pre-registration start कर दिया है इससे यूजर डायरेक्ट अपने मोबाइल से रजिस्टर कर सकते है.

जब भी Game launch date confirm होगा mobile और email notification के माध्यम से लोगो तक जानकारी पंहुचा दी जाएगी और लोग PUBG new mobile game download कर सकते है. आईये यहाँ जानते है की रजिस्ट्रेशन कैसे करना है?

स्टेप 1. सबसे पहले आप इस Link को ओपन करे.

स्टेप 2. लिंक पर क्लिक करते ही आप play store पर पहुंच जायेंगे यहाँ पर आपको BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA गेम मिल जायेगा और साथ में एक Pre-Registration button मिलेगा आप उस पर क्लिक करे.

pubg pre registration

स्टेप 3. बटन पर क्लिक करते ही आप register हो जायेंगे और आपको बस इंतजार करना होगा इसके release date का जब वो आएगा आपको इसके बारे में सबसे पहले जानकारी मिल जायेगा.

pubg game registered

नोट: अगर आप लिंक पर क्लिक नहीं करते है तो शायद आपको Tencent game का PUBG देखने को मिलेगा जिसमे आपको pre-registration का button नहीं मिलेगा इसलिए आपको ध्यान रखना होगा की गेम Krafton Inc का होना चाहिए तभी आपको रजिस्ट्रेशन करने का ऑप्शन मिलेगा.

PUBG Mobile Release Date:

जब से लोगो को पता चला है की PUBG India में फिर से लांच होने वाला है लोग पागल हो गए है और बस उस दिन का इंतजार कर रहे है जिस दिन वाल PUBG mobile download कर सके. ऐसे में अगर आपको इसके release date का इंतजार है तो अब आपको ज्यादा wait नहीं करना होगा क्योकि कंपनी इस प्रोसेस पर बहुत तेजी के साथ काम रहा है.

अभी बस ये कन्फर्म हुआ है की PUBG mobile India में launch हो रहा है और इसे कोरियाई कंपनी Krafton लांच कर रहा है. साथ में इसका Pre-registration आज से स्टार्ट हो गया है. तो ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है एक मंथ में ही यह गेम लांच होने वाला है उसके बाद लोग इसे play store से download कर पाएंगे.

रही बात PUBG release date का तो वह अभी confirm नहीं है ऐसे में अगर आपको सबसे पहले जानना है की यह किस तारीख को इंडिया में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल हो जायेगा तो इसके लिए आप ऊपर बताये गए तरीके से pre-registration कर ले इससे आपको सबसे पहले notification मिल जायेगा.

Download PUBG Mobile Game APK:

बहुत सारे लोग Mod WhatsApp की तरह बैन होने के बाद PUBG गेम का भी APK download करते है और फिर VPN के माध्यम से इसे खेलते है. लेकिन अब आपको ये करने की जरुरत नहीं है क्योकि वैसे भी कुछ समय में यह आपके मोबाइल पर डायरेक्ट प्ले स्टोर से डाउनलोड हो जायेगा और आपको फ़ोन का सेक्युरिटी compromise करने की जरुरत नहीं है.

लेकिन फिर भी अगर आपको APK चाहिए तो इसके लिए बहुत से वेबसाइट से जो की Android phone के लिए mod APK provide करते है जिससे किसी भी फ़ोन पर कोई भी app download और install किया जा सकता है.

दोस्तों यहाँ पर हमें PUBG mobile India pre-registration और launch date के बारे में जानकारी दिया है यह गेम इंडिया में जल्दी ही relaunch होने वाला है. सबसे पहले यह मोबाइल के लिए आएगा और फिर कंप्यूटर के लिए भी अगर आप यह गेम बहुत पसंद है और आप इसका इंतजार कर रहे है तो इसके बारे में हमें कमेंट में जानकारी दे सकते है. अगर आप कोई सलाह या सुझाव देना चाहते है तो उसके बारे में Techkari के notification enable कर ले आपको डेली अपडेट मिलेगा.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment