Realme C55 को अपने 5th anniversary पर मिला नया Rainforest color , अभी देखे

जैसा कि रियलमी ने आज अपनी पांचवीं वर्षगांठ मनाई है, ब्रांड ने इस अवसर को यादगार बनाने के लिए रियलमी सी55 का एक नया रंग संस्करण लॉन्च किया है। रेनफॉरेस्ट संस्करण पहले जारी रेनी नाइट और सनशॉवर मॉडल में शामिल हो गया है जो मार्च में शुरू हुआ था।

Realme C55

रियलमी ने C55 के रेनफॉरेस्ट वेरिएंट को सनशॉवर से प्रेरणा लेने वाला बताया है, यह एक प्राकृतिक घटना है जो बारिश की बूंदों जैसी दिखने वाली सूक्ष्म रेखाएं बनाती है। बैक कवर के जीवंत रंग एक ज्वलंत ग्रीष्मकालीन वर्षावन दृश्य को दर्शाते हैं जो “लेट्स गो वाइल्ड” थीम के साथ संरेखित होता है, जो इसे गर्मी के मौसम के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है और प्रकृति को आराम करने और सराहना करने का मौका देता है।

रियलमी C55 रेनफॉरेस्ट संस्करण में identical रूप से कॉस्मेटिक अंतर के साथ, पहले जारी किए गए रेनी नाइट और सनशॉवर वेरिएंट के समान स्पेक्स और विशेषताएं हैं। इसी तरह, मूल्य निर्धारण अपरिवर्तित रहता है। उपभोक्ताओं के पास चुनने के लिए तीन मेमोरी विकल्प हैं – 4GB/64GB, 6GB/64GB, और 8GB/128GB, जिनकी कीमत 10,999 रुपये ($135/€120) से लेकर 13,999 ($170/€155) तक है। रेनफॉरेस्ट मॉडल भारत में 8 मई से रियलमी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Helio G88 SoC, 6.72″ 90Hz FullHD+ LCD, और 64MP कैमरा से लैस, Realme C55 एक प्रभावशाली स्मार्टफोन है। इसमें 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी है, जो इसे C- में सबसे तेज चार्ज करने वाला डिवाइस बनाती है। श्रृंखला लाइनअप। इसके अतिरिक्त, C55 में एक डायनेमिक आइलैंड-जैसे मिनी कैप्सूल है, जो Realme C-सीरीज़ के लिए दूसरा है। यदि आप इस डिवाइस के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप हमारी Realme C55 समीक्षा पढ़ सकते हैं या नीचे लिंक की गई वीडियो समीक्षा देख सकते हैं।

Leave a Comment