गूगल प्ले स्टोर के इस ऍप से किसी वीडियो को तुरंत डाउनलोड करे

Save from All Net Videos App: एक ऐसा मोबाइल एप्लीकेशन है जो प्ले स्टोर पर मौजूद है और इसका इस्तेमाल करके इंटरनेट पर मौजूद किसी भी वीडियो को डाउनलोड बस एक क्लिक किया जा सकता है. इंटरनेट पर मौजूद जितने सोशल मीडिया को जानते है या जितने भी वेबसाइट का नाम जानते है जहाँ पर वीडियो शेयर करते है वहां से तुरंत वीडियो डाउनलोड होगा.

इंटरनेट से वीडियो डाउनलोड करना और बिना इंटरनेट से देखने के लिए मोबाइल फ़ोन सेव करना, यह बहुत पहले से हो रहा है. लेकिन अलग सोर्स से वीडियो डाउनलोड करने के लिए अलग अलग मोबाइल ऍप का इस्तेमाल करना होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योकि आल इन वन मोबाइल एप्लीकेशन आ गया है. जहाँ से किसी भी वीडियो को मोबाइल पर तुरंत डाउनलोड किया जा सकता है.

वीडियो डाउनलोड करने वाले ऍप का नाम

इस ऍप का नाम है सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप, यह के एंड्राइड मोबाइल ऍप है. जो की गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है चुकी यह एक बिलकुल फ्री मोबाइल एप्लीकेशन है. ऐसे में कोई भी एंड्राइड यूजर इसे डाउनलोड कर सकता है. सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप का जैसा नाम है वैसा ही इसका काम है. कोई भी सोशल मीडिया हो, कोई भी वेबसाइट बस वीडियो का यूआरएल पेस्ट करे और उसको डाउनलोड करे.

सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप
Image Source: Google Play Store

सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप के कुछ खाश फीचर्स

इस ऍप पर मिलने वाले कुछ फीचर्स मिलते है जो की एंड्राइड मोबाइल चलाने वाले के लिए बड़ा जरुरी है.

  • इसका इस्तेमाल सोशल GIF डाउनलोड करने के लिए भी होता है.
  • वैसे तो टिकटोक इंडिया में बैन है लेकिन फिर भी सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप से इसके वीडियो डाउनलोड किया जाता है.
  • इंस्टाग्राम रील्स और फेसबुक के सभी वीडियोस को डाउनलोड कर सकते है.
  • Likee और शेयरचैट के वीडियो भी यहाँ से डाउनलोड होता है.
  • गाना MXTakatak और दूसरे MP3 भी डाउनलोड कर सकते है.

अब तो इसको डाउनलोड करना पड़ेगा और यह बिलकुल फ्री है. इसको डाउनलोड करिये और सेव फ्रॉम नेट आल वीडियो ऍप डाउनलोड करे इसको प्ले स्टोर पर सर्च करेंगे तो तुरंत यह मिल जायेगा और कोई भी यूजर अपना एक्सपीरियंस है. उसको कमेंट बॉक्स पर शेयर इसको सोशल मीडिया पर शेयर भी करे ताकि इंटरनेट से वीडियो डाउनलोड करने वाले ऍप का इस्तेमाल कर सकते है.

इसे भी पढ़े

Leave a Comment