Shopsy Online Shopping App – 45 रुपये में कुछ भी ख़रीदे?

Live mint रिपोर्ट के हिसाब से 2030 तक इंडिया में ऑनलाइन रिटेल का मार्किट $300 Billion का हो जायेगा और इसलिए बड़े बड़े कम्पनीज ऑनलाइन कस्टमर को हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकते है. आज एक ऐसे ही Online Shopping App Shopsy के बारे में यहाँ पर हम जानकारी देने वाले है. ऐसा माना जाता है की Shopsy Online Shopping App Download करने के बाद.

कोई भी कस्टमर सबसे कीमत में ऑनलाइन प्रोडक्ट ख़रीद सकते है जैसे की 99 रुपये में स्पोर्ट शूज, 100 रुपये में टीशर्ट और 45 रुपये में बहुत सारे इलेट्रॉनिक्स प्रोडक्ट और यहाँ पर इस Shopping App के बारे में जानकारी मिलेगा Shopsy app online shopping में कैसे इतना सस्ता सामान दे रहा है. कोई कस्टमर इन्हे डाउनलोड करके सस्ते कीमत में सामान कैसे खरीद सकते है?

हाँ शायद दिमाग में होगा की ऐसे apps ज्यादातर फेक होते है. लेकिन जब Shopsy App Download करेंगे तो आईडिया लगेगा की यह Flipkart का हिस्सा है या ये कह लीजिये Shopsy Cheap Shopping App फ्लिपकार्ट का एक प्रोडक्ट है.

Shopsy Online Shopping App

यह एक ऑनलाइन सस्ता शॉपिंग अप्प है जहाँ पर 45 रुपये किसी भी प्रोडक्ट को ख़रीदा जा सकता है. Shopsy फ्लिपकार्ट का एक प्रोडक्ट है जहा पर सस्ते कीमत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान, क्लॉथ्स और दूसरे सामान मिल जाते है.

यहाँ पर 15 करोड़ से ज्यादा Products लिस्ट किया जा चूका है और एक लाख से ज्यादा बिज़नेस जुड़ चुके है. जो की सस्ते कीमत पर Shopsy Shopping App पर अपने प्रोडक्ट बेचते है. इस वेबसाइट की सबसे खाश बात है की यह फ्लिपकार्ट का हिस्स्सा है और सभी प्रोडक्ट Flipkart Assured होते है.

यहाँ पर Return और Refer & earn का ऑप्शन भी मिलता है और 50M से ज्यादा लोगो ने इसके App को डाउनलोड कर लिया है. तो इससे आप आईडिया लगा सकते है की यह कितना पॉपुलर है. लोग इसका इस्तेमाल करके घर और खुद के लिए सामान आर्डर करते है.

इस शॉपिंग App के दो केटेगरी सबसे ज्यादा फेमस है.

  • 45 Store
  • 95 Store

45 Store

इस केटेगरी में जितने भी प्रोडक्ट होते है उनका प्राइस केवल 45 रुपये होता है. ऐसे में जब कोई व्यक्ति केवल 45 रुपये अपने लिए कोई इलेट्रॉनिक, फैशन, घर का सामान जैसे चीज़े केवल 45 रुपये में खरीदना चाहता है. तो उसके लिए इस केटेगरी को चेक करना होगा.

Product Under 50

95 Store

जैसा की इसका नाम है इस केटेगरी में हर तरह के प्रोडक्ट्स केवल 95 रुपये मिलता है. ऐसे में अगर किसी कस्टमर को प्रोडक्ट चाहिए Under 100 रुपये तो उसके लिए यह केटेगरी सबसे बेस्ट है. इसमें भी हर तरह के प्रोडक्ट्स शामिल होते है जैसे की ईरफ़ोन, इलेट्रॉनिक्स, किचन का सामान, फैशन का सामान और दूसरे प्रोडक्ट्स मिलते है.

Product Under 100

Download Shopsy Online Shopping App

चुकी यह एक पॉपुलर शॉपिंग App है इसलिए इसको डाउनलोड करना आसान है. यह प्ले स्टोर पर मौजूद है और इसको कोई भी एंड्राइड यूजर डाउनलोड कर सकते है. इस अप्प को अभी तक 50 लाख लोगो से ज्यादा लोगो ने डाउनलोड कर लिया है और इसको 4.2 का रेटिंग मिला है.

Shopsy app download apk की जरुरत नहीं है क्योकि यह पहले शायद प्ले स्टोर पर ना हो इसके लिए लोग Shopsy APK Download करना चाहते है. लेकिन यहाँ पर इसका डायरेक्ट लिंक मिल जायेगा जिसे डाउनलोड कर सकते है.

Name Shopsy By Flipkart
Download 50M+
Rating 4.2
Version 7.17
Requires Android 5.1 and up

Download Now

Shopsy से किसी प्रोडक्ट आर्डर कैसे करे?

जैसे की दूसरे शॉपिंग प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके प्रोडक्ट खरीदते है. उसी तरह इसका भी इस्तेमाल कर सकते है और अगर अपने फ्लिपकार्ट से कोई प्रोडक्ट आर्डर किया है. तो इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है क्योकि यह बिलकुल फ्लिपकार्ट की तरह ही है और यहाँ पर इसके बारे में जानकारी दी गयी है. ऐसे में Step-By-Step गाइड से समझ में आ जायेगा.

स्टेप 1. App को डाउनलोड करने के बाद इसको ओपन करे और फ़ोन नुम्बेर से डायरेक्ट लॉगिन करे.

स्टेप 2. ओपन करने के बाद किसी भी प्रोडक्ट को सर्च जिसे खरीदना है.

Product Under 100

स्टेप 3. प्रोडक्ट को कार्ट में ऐड करे – एक साथ एक से ज्यादा प्रोडक्ट को भी ख़रीदा जा सकता है.

Buy Product From Shopsy

स्टेप 4. अब पेमेंट करके इसे प्रोडक्ट का आर्डर प्लेस कर दे.

इस तरीके से Shopsy Apk डाउनलोड करके किसी भी प्रोडक्ट को ख़रीदा जा सकता है. जैसा की पहले ही इसके बारे में जानकारी मिल गया हो की यह फ्लिपकार्ट का एक प्रोडक्ट है तो ऐसे में इसपर ट्रस्ट कर सकते है. क्योकि यहाँ पर सस्ते प्रोडक्ट मिलते है जो की अगर किसी को चाहिए तो जैसे की फ्लिपकार्ट, अमेज़न या दूसरे प्रोडक्ट स्टोर पर नहीं मिलेंगे तो यहाँ से मिल जायेंगे.

Shopsy App से पैसे कैसे कमाए?

एंड्राइड पर इस तरीके के मोबाइल अप्प डाउनलोड करने के बाद शॉपिंग करने के बारे में सोच रहे होंगे लेकिन यहाँ पर कुछ तरीके ऐसे है. जिनका इस्तेमाल करके कोई भी व्यक्ति पैसे भी कमा सकता है. Shopsy Apk download करने के बाद यहाँ पर दो तरीके मिलते है जिनसे पैसे कमाए जा सकते है.

  • एक तरीका तो ऐसा है जिसका इस्तेमाल करके केवल इतना पैसा कमाया जा सकता है की फिर से यहाँ पर शॉपिंग करके कुछ प्रोडक्ट ख़रीद सके.
  • दूसरा तरीका है जिससे इतना पैसा कमाया जा सकता है की Shopys प्लेटफार्म का इस्तेमाल एक बिज़नेस की तरह कर सकते है. लोग इसका इस्तेमाल करके हज़ारो रुपये हर महीने कमा रहे है.

1. Refer & Earn

यह कोई नया तरीका नहीं है इससे पहले भी बहुत सारे Apps पर अपने देखा होगा और जब से Groww जैसे शेयर मार्किट वाले App आये है. Refer & Earn काफी डिमांड में रहता है. इस Shopsy Online Shopping App पर भी यह तरीका मिलता है. जिससे पैसे कमाए जा सकते है अगर आप इसको किसी अपने फ्रेंड्स को रेफेर करते है.

आपका फ्रेंड जब अप्प को डाउनलोड करके उससे शॉपिंग करेगा तो आपको आर्डर का 20% एक कमीशन के रूप में मिल जायेगा.

1. Shopsy Seller

जिस तरीके से फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर एक सेलर के रूप में जुड़कर वाला पर अपने प्रोडक्ट को सेल्ल किया जाता है. यहाँ पर भी कोई सेलर जिसके पास प्रोडक्ट और GST नंबर है वह अपने प्रोडक्ट को सेल्ल कर सकता है. जब भी प्रोडक्ट सेल्ल होगा तो सेलर जो भी प्रॉफिट सेट किया होगा उसको वो मिल जायेगा.

अभी तक 1 लाख से ज्यादा सेलर इसके साथ जुड़ गए है जो की अपने अपने 15 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स को यहाँ पर बेच रहे है. पैसे कमाने के लिए यह सही तरीका है. इसको हमने 25 Fast Earning वाले तरीके में भी शामिल किया है.

उम्मीद करते है Shopsy Shopping App APK Download और इस्तेमाल करने के बारे में सभी जरुरी जानकारी आपको यहाँ से मिल गया हो. इस तरह एक अप्प्स आज एक समय में छोटे शहरों और गांव में बहुत चल रहे है ऐसे में अगर इस तरह के और जानकारी चाहिए तो पोस्ट को शेयर ताकि लोगो को इस तरह अप्प्स के बारे में जानकारी मिल सके.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment