सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी बिग बॉस शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आ गयी है

बिग बॉस ओटीटी का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जून में प्रीमियर के लिए तैयार है, जो प्रशंसकों के बीच अत्यधिक उत्साह पैदा कर रहा है। यह सीज़न दर्शकों के लिए एक और रोमांचकारी और लुभावना अनुभव देने का वादा करता है, क्योंकि सलमान खान करण जौहर की जगह होस्ट के रूप में कदम रख रहे हैं। उम्मीदें बढ़ रही हैं क्योंकि दर्शक बीबी के आगामी सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2

जबकि बिग बॉस ओटीटी का सीज़न 1 मुख्य बिग बॉस सीरीज़ की लोकप्रियता के समान स्तर तक नहीं पहुंच पाया था, फिर भी इसने समर्पित दर्शकों की संख्या को आकर्षित किया। मेजबान के रूप में करण जौहर की उपस्थिति की सराहना की गई, लेकिन कई प्रशंसकों ने सलमान खान को शो के लिए एक आदर्श मेजबान मानते हुए उनकी लालसा व्यक्त की। लोकप्रियता और मेजबानों में अंतर के बावजूद, पहला सीज़न अपने दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा।

यह कंफर्म हो गया है कि फाइनल लिस्ट के कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में हिस्सा लेंगे। यहां उन कन्फर्म नामों की सूची दी गई है, जो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में प्रवेश करते नजर आएंगे।

  • पूनम पांडे
  • आवेज दरबार
  • पूजा गोर
  • अंजलि अरोड़ा
  • महेश पुजारी
  • फैसल शेख
  • संभावना सेठ
  • अनुराग दावोल
  • सुनदी चौहान

इस साल के बिग बॉस ओटीटी के लिए एक रोमांचक नई अवधारणा पेश की गई है। घर के पिछवाड़े को जंगल में तब्दील कर दिया गया है, जो एक अनोखे और चुनौतीपूर्ण अनुभव के लिए मंच तैयार कर रहा है। इस जंगल-थीम वाले घर की सीमाओं के भीतर जीवित रहने का प्रयास करते हुए दस प्रतियोगी छह सप्ताह की यात्रा शुरू करेंगे। इसके अतिरिक्त, सुपरस्टार होस्ट हर सप्ताह के अंत में प्रदर्शन करेगा, एलिमिनेशन की घोषणा करेगा और शेष प्रतियोगियों का मूल्यांकन करेगा।

बिग बॉस ओटीटी 2

सलमान खान के मेजबान के रूप में लौटने के साथ, बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 के प्रतियोगियों के पहले से कहीं अधिक चौकस होने की उम्मीद है। एक महत्वपूर्ण अवधि के लिए मेजबान के रूप में सलमान की करिश्माई उपस्थिति का अनुसरण करने के बाद, प्रतियोगी अपने कार्यों और रणनीतियों के बारे में अधिक जागरूक होंगे। बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 की बहुप्रतीक्षित शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए, प्रशंसक अपने कैलेंडर पर दिनों को बेसब्री से चिह्नित कर रहे हैं। सेलिब्रिटी उम्मीदवारों की आधिकारिक पुष्टि एक बहुप्रतीक्षित रहस्योद्घाटन बन गया है, जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह को और बढ़ा दिया है।

कँहा देखे

जून में कार्यक्रम को Jio Cinemas द्वारा प्रसारित किया जाएगा, जिससे दर्शकों को शो में 24 घंटे की सुविधा मिलेगी। लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, क्योंकि यह रोमांचकारी मौसम शुरू हो रहा है।

और भी पढ़े

Leave a Comment