WhatsApp Break Up Shayari

WhatsApp Breakup Shayari Hindi – बहुत सारे लोग ऐसे है जो की Breakup से दुखी हो जाते है और उन्हें चाहिए होता है Breakup Shayari WhatsApp Status. इसलिए हम यहाँ पर पूरा 50+ Breakup shayari का कलेक्शन आप सभी के लिए लाये है. जो की सबसे उनकी है और आप अपने Girlfriend या Boyfriend को tag करके ये शायरी पोस्ट कर सकते है.

इन Breakup shayari का सबसे खाश बात है की इन्हे खाश बनाया गया है व्हाट्सप्प Users के लिए जो WhatsApp के माध्यम से अपने दुःख का इजहार करना चाहते है वो इन shayari को कॉपी करके पेस्ट कर सकते है. तो आईये देखते है इस सबसे के सबसे पॉपुलर WhatsApp Breakup Shayari List को

तेरे हाथ से मेरे हाथ तक का जो फासला था, उसे नापते उसे काटते मेरी सारी उमर गुजर गयी.

छोड़ दिया मैंने अपने दिल का साथ प्यार से थाम लिया हैं तन्हाई ने हाथ इतना तो गुरुर हैं मुझे आज भले अहसासों ने छोड़ा पर तन्हाई ना होगी दगाबाज

हालात कह रहे है अब वो याद नही करेंगे ओर उम्मीद कह रही है थोड़ा और इंतजार कर

इक्कीसवी सदी में प्यार फेशन बन गया अहसासों का समुन्दर खारा हो गया अब तो मौहल्ले के नाले में भी प्यार का गीत हैं जाने किस गहराई में सच्चा प्यार दफ़न हो गया

उसने दर्द इतना दिया कि सहा ना गया, उसकी आदत सी थी इसलिए रहा न गया, आज भी रोती हूं उसे दूर देख के, लेकिन दर्द देने वाले से यह कहा ना गया!

प्यार सभी को जीना सिखा देता है, वफा के नाम पर मरना सिखा देता है, प्यार नहीं किया तो कर के देख लो यारों, जालिम हर दर्द सहना सिखा देता है.

मुझे तुझ से नही नही तेरे अंदर बैठे रब से मोहब्बत है, तुम तो बस एक ज़रिया हो मेरे इबादत का

गुलशन की बहारों पे सर-ए-शाम लिखा है, फिर उस ने किताबों पे मेरा नाम लिखा है, ये दर्द इसी तरह मेरी दुनिया में रहेगा, कुछ सोच के उस ने मेरा अंजाम लिखा है.

इतनी फिक्र ना किया करो हमारी, हम शर्म के मारे झुक जाएंगे, ज़िन्दगी में आगे ना बढ़ पाएंगे, बस तेरी ही गली में रुक जाएंगे.

दुख होता है बहुत ज्यादा मुझको, जब अपनों का साथ अचानक छूट जाता है, कुछ कर नहीं पाता कुछ कह नहीं पाता, हर बार ये दिल अकेला रह जाता है.

तेरी याद आई तो थोड़ा उदास हो जाऊंगा, ज़िन्दगी से फिर एक बार निराश हो जाऊंगा, कभी सोचा भी ना था ऐसा भी होगा, तेरी ख़ुशी के लिए मै खुद को रूलाऊंगा.

हँसकर अलविदा कह दिया था हमने पर हर जर्रे में उसकी यादें थी जब भी अँधेरा साथ होता था मेरे मेरी आँखें सच्चाई कह जाती थी

प्यार कभी पाने की जिद्द नहीं करता खुद के लिए खुशियों की उम्मीद नहीं करता जिसने बिना किसी ख्वाइश के प्यार किया हो उसका दिल कभी नफ़रत से नहीं डरता

एक नया दर्द मेरे दिल में जगा कर चला गया, कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया, जिसे ढूंढते रहे हम लोगों की भीड़ में, मुझसे वो अपने आप को छुपा कर चला गया।

ठोकर खाते हैं और मुस्कराते हैं, इस दिल को सब्र करना सिखाते हैं, हम दर्द लेकर भी लोगों को याद करते हैं, और लोग दर्द देकर भी लोगों को भूल जाते हैं.

तुझको जाता देख कर दिल घबरा जाता था, तुझे देख कर कभी कभी ये शर्मा जाता था, लेकिन वो प्यार रहा ना वो शर्म रही, जब तेरी याद में मै रो कर रात गुजारता था.

जिंदगी में अक्सर कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं, जिनको सिर्फ चाहा जा सकता है पाया नही.. क्यूँ के वो किसी ओर की किस्मत में होते है

था कोई जो मेरे दिल को ज़ख्म दे गया , ज़िन्दगी भर रोने की कसम दे गया, लाखों फूलों में से एक फूल चुना था मैंने, जो काटों से भी गहरा ज़ख्म दे गया..

तेरे प्यार के दर्द में रात भर नहीं सोते है, ये नैना तेरी याद में हर पल रोते है, आंखे बंद भी नहीं कर सकता हूं मै अपनी, बंद करके भी ये नैना तेरे ही ख्वाबों में खोते है.

किसी का दिल इतना भी मत दुखाओ कि. वो खुदा के सामने तुम्हारा नाम लेकर रो पड़े

आँसुओं की कीमत जान गए हैं हम जब तक थे साथ ना था कोई गम उसके करवट बदलते ही अहसास हो गया एक अनमोल खजाना आज हाथों से छूट गया

प्यार की भाषा मैंने कभी समझी नहीं अहसासों को लब्जो में कभी पिरोया नहीं पता ही नहीं था वो शब्दों का इन्तजार कर रहे थे हम आँखों से बोलते रहे वो पत्थर दिल समझ हमे छोड़ गये

प्यार सभी को जीना सिखा देता है, वफ़ा के नाम पे मरना सिखा देता है, प्यार नहीं किया तो करके देख लो यार, ज़ालिम हर दर्द सहना सिखा देता है।

कितना और दर्द देगा बस इतना बता दे, ऐसा कर ऐ खुदा मेरी हस्ती मिटा दे, यूं घुट घुट के जीने से तो मौत बेहतर है, मैं कभी न जागूं मुझे ऐसी नींद सुला दे।

कह कर तुम बता नहीं सकते, प्यार को अपने जता नहीं सकते, फिर क्या फायदा तुम्हारी दोस्ती का, जब एक भी वादा तुम निभा नहीं सकते.

खामोश फ़िज़ा थी कोई साया न था, इस शहर में मुझसा कोई आया न था, किसी ज़ुल्म ने छीन ली हम से हमारी मोहब्बत, हमने तो किसी का दिल दुखाया न था

दर्द बहुत हुआ दिल के टूट जाने से, कुछ न मिला उनके लिए आँसू बहाने से, वो जानते थे वजह मेरे दर्द की, फिर भी बाज़ न आये मुझे आजमाने से.

उदास नहीं होना मुझे याद कर के, मांगना चाहता हूं तुझसे कुछ फरियाद कर के, ज़िन्दगी में मेरी फिर लौट के ना आना, मै जी नहीं पाऊंगा तुझे बर्बाद कर के.

उसे पाया नहीं लेकिन उसको खोना भी नहीं है, उसके बगैर आंसू लेकर रोना भी नहीं है, प्यार का रुख नफ़रत में कुछ इस कदर बदला, अब सोचते है कि उसका कभी होना भी नहीं है.

दर्द है दिल में पर इसका एहसास नहीं होता, रोता है दिल जब वो पास नहीं होता, बर्बाद हो गए हम उसके प्यार में, और वो कहते हैं इस तरह प्यार नहीं होता।

तुझे पाने की कोशिश की बहुत मैने, लेकिन शायद मेरी कोशिश में कमी रह गई, वो कहते थे तुमको कभी दुख ना देंगे, उनके नाम की मेरी आंखो में नमी रह गई.

बहते आँसू यूँ गँवा ना देना ये तो प्यार की निशानी हैं जो कह दिया वो दर्द ही क्या चुप रहकर हँसना ही असल जिंदगानी हैं

जब कहा था तुमने हमारे सपने सच होंगे, तब यकीन था तुम पर रब से भी ज्यादा, लेकिन अब विश्वास चूर चूर हो गया है मेरा शायद तुमने अधूरा छोड़ दिया अपना वादा.

दिल पर ज़ख्म कुछ ऐसे मिले, फूलों पर भी सोया न गया, दिल तो जलकर राख हो गया, और आँखों से रोया भी न गया।

नींद रातों की उड़ चुकी है मेरी, सो जाऊ तो तेरा सपना आता है, तुझे पाना चाहता हूं लेकिन डर लगता है, धोखा खा ना लेना फिर से ये दिल कहता है.

सजा कैसी मिली हमको तुझसे दिल लगाने की, रोना ही पड़ा जब कोशिश की मुस्कुराने की, कौन बनेगा यहाँ मेरी दर्द भरी रातों का हमराज, दर्द ही मिला है जो तूने कोशिश की आजमाने की।

दिल टूटा है संभलने मे कुछ, वक़्त तो लगेगा साहब, हर चीज इश्क़ तो नहीं, की एक पल में हो जाए

प्यार का एहसास तुझे दिला ना सका, मोहब्बत का फूल मै खिला ना सका, लेकिन तुमने भी मेरे प्यार में बेवफाई की, पर आज भी तुझे मै भुला ना सका.

100 लोगो ने शेयर किया