WhatsApp के About us में क्या लिखे? | WhatsApp About Status Hindi & Englosh

Whatsapp About Me Kya Likhe – बहुत से लोग confusion होता है की WhatsApp के About में क्या लिखे? स्टेटस तो हर दिन अपडेट किया जाता है लेकिन WhatsApp about को हम बार-बार नहीं अपडेट करते है. ऐसे में WhatsApp about में ऐसा क्या लिखे जिसे English attitude quote लिखे या फिर कुछ और अगर आपको भी थोड़ा सा confusion है तो यहाँ से पूरी जानकारी मिलेगा.

वैसे तो WhatsApp about में कोई लिमिट नहीं होता है की आपको केवल कुछ स्पेसिफिक ही लिखना है आप कुछ भी लिख सकते है लेकिन साथ में ये भी ध्यान रहना चाहिए की आपके WhatsApp के about को फॅमिली, फ्रेंड या वो हर एक व्यक्ति देख सकता है जो की आपके अकाउंट के साथ जुड़ा है. इसलिए अगर एक सही चुनाव नहीं करते है अपने व्हाट्सप्प के लिए तो यह एक परेशानी बन सकता है.

इसलिए एक सटीक WhatsApp का about लिखना बहुत जरुरी है और चाहे तो इसे English में या हिंदी में लिख सकते है. तो आईये देर नहीं करते हुए जानते है की अबाउट में क्या-क्या आप लिख सकते है. हमने बहुत रिसर्च करके जानकारी हासिल किया है की सबसे अच्छा इनफार्मेशन क्या हो सकता है जिसे आप व्हाट्सप्प अबाउट में लिख सकते है और वो सारी जानकारी आपको यहाँ पर मिल जाता है.

WhatsApp के About में क्या लिखे?

WhatsApp about update करने के दो तरीके होते है एक तो आप पहले से दिए हुए अबाउट डिटेल को अपडेट कर दो और दूसरा आप कुछ खुद से लिख कर अबाउट पर लगाओ जैसा की बहुत सारे लोग करते है. WhatsApp ने user need के हिसाब से कुछ status खुद से add कर दिए है जैसे की At School, Busy, In meeting, At Gym और बहुत कुछ अगर किसी को इस तरह का स्टेटस सेट करना है तो बस वह क्लिक करे और सेट हो जायेगा.

WhatsApp अपने यूजर को पूरा छूट देता है वो जो चाहे, वो अपने अबाउट us में लिख सकते है. इसके लिए कोई रोक नहीं है आप WhatsApp Quote Status के बारे में जानकारी लिख सकते है. बिज़नेस, स्कूल, वर्क के बारे में इनफार्मेशन लिख सकते है. कोई मन पसंद लाइन आप लिख सकते है जैसे की All Is Well. यहाँ पर हम WhatsApp About us क्या लिखे इसके बारे में पूरी जानकारी यहाँ मिलेगा.

Default WhatsApp About

लेकिन अगर कोई कुछ कस्टम स्टेटस लगाना चाहता है और default दिए गए WhatsApp About Us change करना चाहता है तो और उसकी जगह कोई Quote, Status या फिर पर्सनल इन्फो लिखना चाहता है तो उसके लिए edit वाले आइकॉन पर क्लिक करके लिखना होगा.

Custom WhatsApp About

हम आपको यहाँ पर थोड़ा टिप्स भी देते है की आप WhatsApp के about में क्या लिखे और कितने प्रकार से लिख सकते है आपकी आवश्यकता के हिसाब से

1. WhatsApp About Us Quotes:

सबसे ज्यादा लोग पसंद करते है WhatsApp about में अपनी फीलिंग शेयर करना और इसके लिए वह Hindi & English attitude, sad, love, happy, motivational quotes शेयर करना चाहते है. ऐसे में आपको इस तरह के अबाउट स्टेटस के लिए ऑनलाइन quotes सर्च करना होगा और फिर उन्हें कॉपी करके अबाउट में पेस्ट कर देना होगा.

WhatsApp अबाउट में सबसे ज्यादा लोग एक quote लिखना पसंद करते है और अपने देखा भी होगा अपने दोस्तों के एकाउंट्स को वहा पर आपको ऐटिटूड, सैड, लव जैसे shayari लिखे मिल जाते है. ऐसे में यहाँ पर हमने कुछ बहुत ज्यादा इस्तेमाल किये जाए वाले लेकिन यूनिक कोट्स दिए है और साथ में आपको पूरा लिस्ट मिल जायेगा.

👉यहाँ पर हम कुछ WhatsApp about quotes share कर दे रहे है जिन्हे आप इस्तेमाल कर सकते है.

👉इंसान को कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए, क्योंकि पहाड़ से निकली नदी किसी से रास्ता नहीं पूछती की समन्दर कहाँ है?

👉भाई बोलने का हक मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है वरना आज भी दुश्मन मुझे बाप के नाम से जानते हैं.

👉कभी कभी तुम्हे देख लेने से इतना सुकून मिलता है की दिल करता है की सारा दिन बस तुम्हे देखते रहे.

👉दुश्मन को जलाना और दोस्त के लिए जान की बाजी लगाना हमारी फितरत में है.

👉दुनियां का सबसे बेहतरीन रिश्ता वही होता है जहाँ एक हल्की सी मुस्कुराहट और छोटी सी माफी से जिंदगी दुबारा पहले जैसी हो जाती है.

👉जिम्मेदारियों की एक खूबी होती है. ये आपको कभी बिगड़ने नही देती.

👉बेक़सूर कौन होता हैं इस ज़माने में.. बस सबके गुनाह पता नहीं चलते.

👉गांव की पत्नी हो तो एक परेशानी यह है कि अगर रोमांटिक होकर उसके गोद में सर रखें हो तो वह जुए निकालने लगती है.

👉ये बहस छोड़ कि कितनी हसीन है दुनिया. तू ये बता कि तेरा दिल कहीं लगा कि नहीं

👉किसी ने कहा दुनिया प्यार से चलती है, किसी ने कहा दुनिया दोस्ती से चलती है, लेकिन हमने जब आजमाया तो ये दुनिया मतलब से चलती है.

👉जब इंसान सफल होने लगता है, तब इंसान खुश नही होते हैं, बल्कि जलने लगते हैं.

👉रिश्ते भले ही कम ही बनाओ लेकिन दिल से निभाओ, क्योंकि आज कल इंसान अच्छाई के चक्कर में अच्छे खो देते है.

👉मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हु , समज में नही

👉जिम्मेदारियां भी एक इम्तेहान होती है, जो निभाता है न उसी को परेशान करती हैं.

👉इस जिंदगी में कभी कुछ खत्म नही हो सकता, आपकी शुरुआत करना ही सबसे बेहतर है.

👉वो मेरी गलतियाँ निकालते है, क्योंकि ये मुझे हराने से आसान है.

👉नजर झुका के बात कर ‪पगली, जीतने तेरे पास ‪कपडे नही होन्गे, ‪उतने तो मे रोज ‪लफडे करता हुं.

Attitude मेरा हिट हैं, हां थोडा सा इंग्लिश में वीक हैं, विदेश जाने की तैयारी हैं, “पर” तेरी होने वाली भाभी ने बोला “ओये हीरो” तू इंडिया में ही ठीक हैं.

More WhatsApp Status In Hindi

Status in English

👉My “last seen at” was just to check your “last seen at”

👉Life is too short. Don’t waste it reading my WhatsApp status.

👉Out of my mind. Back in five minutes.

👉“3 words more beautiful for a married woman than I LOVE YOU: No Cooking Today”

👉Never give up on your dreams keep sleeping.

👉Love may be blind, but marriage is a real eye-opener.

👉I wish I could mute people in real life.

👉My attitude will always be based on how your treat me.

👉Never lose hope. You never know what tomorrow may bring.

👉A bad behavior is like a flat tire. You can’t go either way until you change it.

2. Personal Or Business Info:

WhatsApp About me Kya likhe

जो लोग सोशल मीडिया influencer होते है या फिर कोई छोटा बिज़नेस चलाते है उनके लिए सही है की वह अपने WhatsApp के about में लिखे बिज़नेस के बारे में जानकारी या फिर अपने बारे में पर्सनल इनफार्मेशन जैसे की अगर आप एक YouTuber हो तो लिख सकते है 250k Subscriber on YouTube please subscribe my channel.

अगर कोई बिज़नेस है तो उसके बारे में लिख सकते है साथ में कांटेक्ट डिटेल जैसे की वेबसाइट नाम, ईमेल और बिज़नेस टाइप भी बता सकते है. इससे आपके अकाउंट से जुड़े लोगो को जानकारी रहेगा की आप किस तरह के पर्सन है और आपको कब कांटेक्ट करना है. ये सारी इनफार्मेशन आप अपने व्हाट्सप्प पर इस्तेमाल कर सकते है. ऐसे में आपको ये जानकारी तुरंत लाइव हो जायेगा जिसे कोई भी देख सकता है. चुकी हम सभी जानते है की स्टेटस पब्लिक होता है और ऐसे में लोग अपने बिज़नेस से रिलेटेड डिटेल लोगो तक आसानी से पंहुचा पाते है.

WhatsApp Status के फायदे?

अबाउट us का मतलब होता है – अपने बारे में, ऐसे में जो भी आप लिखते है उससे पता चलता है आप कौन है, आपकी सोच क्या है, और स्टेटस के माध्यम से आप लोगो को क्या बताना चाहते है. ऐसे में आप पर्सनल या बिज़नेस किसी भी काम के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे है. तो आपको अबाउट में कुछ ना कुछ लिखना बहुत जरुरी होता है.

  • आपके बारे में लोगो को जानकारी मिल जायेगा, अगर आप अपने बारे में इनफार्मेशन लिखते है.
  • कोई भी शायरी आप लगा सकते है. इससे अपने चाहने वालों को अपने फीलिंग के बारे में जानकारी दे सकते है.
  • अपने बिज़नेस के बारे में इनफार्मेशन लिख सकते है. इससे आपके बिज़नेस की विजिबिलिटी बढ़ाया जा सकता है.
  • वेबसाइट लिंक का इस्तेमाल करके लोगो को व्हाट्सप्प से वेबसाइट पर भेजा जा सकता है.
  • सभी फीचर का इस्तेमाल करने के लिए अबाउट में कुछ लिखना जरुरी है और आप वो लिख कर लोगो को बता सकते है.

दोस्तों इस तरीके से आप WhatsApp का About लिख सकते है Whatsapp About Me Kya Likhe अगर इसमें चाहे तो डिफ़ॉल्ट कुछ भी add कर सकते है या फिर खुद से attitude status अपनी फीलिंग शेयर कर सकते है. यह बहुत आसान है उम्मीद है आपको जानकारी समझ में आया हो और अगर आपका कोई सवाल या सुझाव है तो कमेंट में इसके बारे में सवाल कर सकते है और जरुरत पड़ने पर सुझाव दे सकते है.

100 लोगो ने शेयर किया

Leave a Comment